Sarangarh News: शिक्षक के घर चोरों का धावा; लाखों की चोरी…CCTV के कैमरे के डीवीआर भी साथ ले गए चोर

0
376

सारंगढ़। स्वामी आत्मा नंद स्कूल में पदस्थ शिक्षक के यहां बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने धावा बोलते हुए लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने दुकान में लगे सीसीटीवी के कैमरे के डीव्हीआर को भी अपने साथ ले गए हैं। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार स्वामी आत्मा नंद स्कूल सारंगढ़ में सहायक गे्रड 3 के रूप में पदस्थ चंद्रप्रकाश साहू पिता स्व मीठाराम साहू उम्र 36 वर्ष निवासी गोडम ने सारंगढ़ थाने में रिपोर्ट कराते हुए बताया कि रोजाना की भांति बुधवार की रात पूरा परिवार खाना खाकर अपने-अपने कमरे में सोने चले गए थे। सुबह करीब 4 बजे उठने के कुछ समय बाद पता चला कि उनके घर में अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया है।

पूरा परिवार जब नींद में गफिल था इसी बीच रात करीब 1 से 3 बजे के बीच अज्ञात चोरों ने घर में प्रवेश करते हुए लोहे के आलमारी का दराज का ताला तोड कर नगदी रकम 35 हजार व उसमे रखा चाँदी का पायल, सोने का झुमका, चांदी का बच्चे का चुडा अलमारी से गायब था एवं छोटे भाई ओमप्रकाश साहू के दुकान के दराज का ताला को तोडकर कर उसमे रखे 10 हजार रूपये नगद व सीसीटीवी कैमरे का डीव्हीआर के साथ-साथ एटीएम मौडम को काटकर अज्ञात चोर चोरी कर ले गए। पीड़ित ने इस मामले की शिकायत सिटी कोतवाली सारंगढ़ में दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर उनकी पतासाजी में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here