Raigarh News: जेसीबी की चपेट में आकर मासूम की मौत…गुस्साये लोगों ने जेसीबी को किया आग के हवाले…जेसीबी चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
461

रायगढ़ टॉप न्यूज 14 मार्च 2024। जिला मुख्यालय से लगभग 10 किलोमीटर दूर कोसमपाली गांव में बुधवार की शाम जेसीबी की चपेट में आकर एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। घटना से गुस्साये लोगों ने जेसीबी को आगे के हवाले कर दिया। जिससे पूरा वाहन जलकर खाक हो गया है। मामला कोतरा रोड थाना क्षेत्र का है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कोतरा रोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम कोसमपाली में बुधवार की शाम 6 बजे के आसपास जिंदल के सीमेंट फैक्ट्री के पास जेसीबी क्रमांक सीजी 13 एल ए 3339 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सायकल सवार मासूम बालक हिमांशु सिदार पिता तुलाराम सिदार 8 साल को अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर रूप से घायल मासूम बालक को गांव के ग्रामीणों के द्वारा जिंदल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान रात करीब 8 बजे उसकी मौत हो गई।

जेसीबी की चपेट में आकर मासमू की मौत के बाद गुस्साये ग्रामीणों ने दुर्घटनाकारी वाहन को आगे के हवाले कर दिया जिससे पूरा वाहन जलकर खाक हो गया है। इस घटना के बाद कोतरा रोड पुलिस ने जेसीबी चालक के अलावा जेसीबी में आग लगाने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here