Raigarh News: डंपर की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की मौत…एश्वर्यम कालोनी के सामने की घटना…चालक फरार

0
17

रायगढ टॉप न्यूज 19 दिसंबर 2023। रायगढ़ के एश्वर्यम कालोनी के सामने एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार युवक हादसे का शिकार हो गए। सामने से आ रहे डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और उस पर सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना के बाद से कालोनी वासियों ने हंगामा शुरू कर दिया जिससे इस मार्ग के दोनों तरफ भारी वाहनों की कतार लग गई है। घटना की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने के प्रयास में जुटी हुई है।पूरा मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है।

 

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोवर्धनपुर मार्ग में स्थित एश्वर्यम कालोनी के सामने वाला मार्ग बीते कई सालों से अत्यंत जर्जर अवस्था में पहुंची चुकी है। आए दिन इस मार्ग में छोटी मोटी घटनाएं आम बात हो गई है। मंगलवार की दोपहर एक भारी वाहन के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाईक सवार दो युवकों को जोरदार ठोकर मार दी। जिससे दोनों की ही मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को जिला अस्पताल भेज दिया है। मृतकों के संबंध में अभी कुछ भी जानकारी नही मिल सकी है। घटना के बाद से आरोपी वाहन चालक फरार है।

वाहनों की लगी कतारें 

घटना के बाद एश्वर्यम कालोनीवासियों को गुस्सा फुट पड़ा और अपने-अपने घरों से निकलकर हंगामा करना शुरू कर दिया है। कालोनीवासियों ने पहले ही कहा था कि यह मार्ग किसी की जान लेकर रहेगा और यह घटना आज घटित हो गई। कालोनीवासियों के इस हंगामे की वजह से वजह से इस मार्ग में भारी वाहनों के पहिये पूरी तरह से थम गए हैं और सड़क के दोनों ओर भारी वाहनों की कतारें लग गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here