Raigarh News: ट्विंकल स्टार स्कूल गणतंत्र दिवस एवं सरस्वती पूजा की धूम

0
12

रायगढ़ टॉप न्यूज 27 जनवरी 2023। शहर के कोतरा रोड के जोशी गली में स्थित ट्विंकल स्टार स्कूल में गणतंत्र दिवस एवं बसंत पंचमी के उपलक्ष में सरस्वती पूजा बड़े ही धूमधाम एवं गरिमा पूर्ण वातावरण में मनाया गया। ट्विंकल स्टार स्कूल की प्राचार्या श्रीमती मेघा दाभड़कर के कर कमलों द्वारा ध्वजारोहण किया गया। राष्ट्रगान के तत्पश्चात मां सरस्वती की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का प्रारंभ किया गया ।

 

ट्विंकल स्टार स्कूल की प्राचार्या को स्कूल के सभी शिक्षकों का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया। तत्पश्चात स्कूल की प्राचार्या श्रीमती मेघा दाभड़कर जी ने बच्चों को संबोधित करते हुए गणतंत्र दिवस की महिमा एवं विशेषताओं पर विस्तारपूर्वक जानकारी दी। वही स्कूली छात्र- छात्राओं के द्वारा स्वागत नित्य एवं सरस्वती वंदना कर सभी का अभिनंदन किया गया।

एक के बाद एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से स्कूली छात्र-छात्राओं ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। अपने उद्बोधन में सभी दर्शको ने कार्यक्रम की सराहना की । अंत में स्कूल की प्राचार्या ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।अंत में सभी विद्यार्थियों को प्रसाद वितरण किया गया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय के सभी शिक्षक -शिक्षिकाओं का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here