Raigarh News: बराती बस हुआ दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार…बस और ट्रक के रगड़ने से एक का सिर धड़ से अलग…दो के कटे हाथ

0
660

रायगढ़ टॉप न्यूज 27 अप्रैल 2024। बराती बस बलरामपुर से धरमजयगढ़ वापस लौटने के दौरान दर्दनाक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया। जिसमें पत्थलगांव थाना क्षेत्र के सुखरापारा में बस और ट्रक खव मध्य आपस रगड़ा गए जिससे बस में सवार बराती युवक का सिर धड़ से अलग हो गया है जबकि एक महिला और युवक का हाथ कट गया। हृदयविदारक विभत्स हादसे से आधी रात बस में चीख पुकार के साथ अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गई, शादी की खुशी मातम में तब्दील हो गया। जानकारी के मुताबिक धरमजयगढ़ तहसील से स्थानीय युवक की वैवाहिक कार्यक्रम में अवतार बस क्रमांक सीजी 13 ए जे 2993 बारातियों को लेकर बलरामपुर गई थी।

इस बीच बराती बस वापस रात्रि में लौट रही थी। इस दरम्यान पत्थलगांव थाना क्षेत्र के सुखरापारा में उक्त बस का समाने से आ रही सुखरापारा में सामने से तेज गति से आ रहे ट्रक क्रमांक सीजी 14 एम जी 9654 के चालक ने बस को एक साईड से रगड़ दिया। हादसा इतना भयंकर था कि बस की सीट पर बैठे, नींद में गाफिल बारातियों को संभलने का मौका ही नही मिला। एकाएक हादसे से बस में सवार लोगो की नींद टूटी। इसी दरम्यान बस के खिड़की के सीट पर बैठे संजय तिवारी पिता रूस कुमार निवासी बेहरापारा धरमजयगढ़ जब तक किसी तरह का संभलता तब तक उसका सिर धड़ से अलग हो गया।

जिससे मौके पर ही मौत हो गई। वही बाराती अश्विन तिवारी पिता सुनील 18 निवासी सिविल लाइन धर्मजयगढ़ का दाया हाथ और माधुरी यादव पिता जगत उम्र 17 का भी दायां हाथ कटकर अलग हो गया। घटना की सुचना मिलते ही मोके पर पुलिस ने पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के पत्थलगांव सिविल अस्पताल लाया। जहां से गम्भीर रूप से घायल दोनों मरीजो को बाहर रेफर किया गया है बताया जा रहा है की दोनों घायल का हाथ काटकर अलग हो जाने से दोनों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । इधर इस हादसे से शादी की ख़ुशी मातम में बदल गई जबकि उक्त घटना सड़क किनारे पेट्राल पंप के सीसीटीवी में कैद भी हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here