Raigarh News: 31 लाख की लागत से सड़क निर्माण कार्य शुरू….सत्तीगुड़ी चौक से बेटी बचाओ चौक तक बनेगी सड़क

0
24

रायगढ़ टॉप न्यूज 6 फरवरी। करीब 31 लाख की लागत से शहर के अंदर डामरीकृत सड़क निर्माण कार्य शुरू हो गया है। वर्तमान में सती गुड़ी चौक से बेटी बचाओ चौक तक 3 फेज में सड़क निर्माण कार्य चल रहा है।
निगम कमिश्नर संबित मिश्रा के निर्देशन पर शहर के सड़कों का निर्माण कार्य तेजी से शुरू हो गया है। पूर्व में करीब 3 करोड़ की लागत से मरीन ड्राइव एवं अन्य सड़क निर्माण शुरू हुआ था, जिसमें वर्तमान में 60 प्रतिशत से ज्यादा कार्य पूर्ण हो चुका है। इसी तरह वर्तमान में सती गुड़ी चौक से बेटी बचाओ चौक तक डामरीकृत सड़क निर्माण चल रहा है। इस सड़क का 3 फेज में निर्माण शुरू हुआ है।

पहले फेज में हांडीचौक से सी मार्ट तक इसकी लागत 9 लाख 34 हजार एवं लंबाई 330 मीटर है। इसी तरह हांडीचौक से सती घड़ी चौक 300 मीटर इसकी लागत 7 लाख 20 हजार आसपास है। इसी तरह सतीगुडी चौक से बेटी बचाओ चौक तक 15 लाख 7 हजार की लागत से सड़क का निर्माण चल रहा है। कमिश्नर श्री मिश्रा द्वारा सड़क निर्माण कार्यों की लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है एवं पूर्ण गुणवत्ता और समय पर कार्य पूर्ण करने के निर्देश दिए गए हैं। गुणवत्ता में किसी तरह की कमी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ कार्रवाई करने की बात भी कही गई है।

मेयर श्रीमती जानती काटजू ने कहा कि सड़क निर्माण से लोगों को खराब सड़कों से छुटकारा मिलेगा और आवागमन में सुविधा होगी। उन्होंने पूर्व में भी शहर की सड़कों के निर्माण के लिए कलेक्टर श्री सिन्हा से मिलकर बजट की मांग की थी। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे बजट मिलता जाएगा, वैसे-वैसे शहर भर के खराब सड़कों का नया निर्माण किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here