Raigarh News: पीएम ने रायगढ़िया नेताओं को दी नसीहत, आज भी बीजेपी नेताओं को बोले.. घर घर तक पहुंचे

0
264

लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने के लिए करें प्रेरित, वोटिंग प्रतिशत बढ़ाएं
पिछले चरणों में हुई कम मतदान को लेकर भी चेताया

रायगढ़ । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार की सुबह  रायगढ़ स्थित जिंदल एयरस्ट्रिप पहुंचे, यहां पर स्थानीय बीजेपी नेताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने स्थानीय बीजेपी नेताओं से बातचीत भी की, इसके पहले एक- एक कार्यकर्ताओं ने पीएम का स्वागत भी किया। स्थानीय नेताओं को प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि अभी काफी अधिक गर्मी पड़ रही है, इस गर्मी में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाए जाने के लिए कार्यकर्ताओं से कहा गया है।
इसके लिए घर- घर पर जाकर लोगों से मिलकर वोट डालने की अपील करने की बात कही है। बीजेपी के पक्ष में लोग ज्यादा से ज्यादा वोट डाले, इस दिशा काम करने के लिए कहा है। दरअसल पूरे देश अभी जो चुनाव हुए है, उसमें वोटिंग प्रतिशत पिछले चुनाव के मुकाबले वोटिंग प्रतिशत कम हो रहा है, आने वाले दिनों गर्मी बढ़ेगी। इसे देखते हुए लोग ज्यादा से ज्यादा वोटिंग करे, इस पर पहल करने के लिए कदम उठाने का प्रयास किया जा रहा है।

मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए बीजेपी नेता रवि भगत, शहील अहमद, सतीश बेहरा, सत्यानंद राठिया, सुनीती, सतीश बेहरा, सुभाष पाण्डेय, पूनम सोलंकी सहित करीब  नेताओं ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया है। बुधवार की सुबह रायपुर से पीएम मोदी फिर रायगढ़ स्थित जिंदल एयरस्ट्रिप में पहुंचेंगे। यहां से अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे। प्रोटोकॉल के अनुसार बुधवार की सुबह 10 बजे वे रायगढ़ आएंगे। कुछ समय के लिए एयरस्ट्रिप में रूकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here