Raigarh News: रायगढ़ जिले के नवपदस्थ कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने किया पदभार ग्रहण, पत्रकारों से की चर्चा

0
15

छत्तीसगढ़ शासन की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ सभी हितग्राही को मिले ये हमारी प्राथमिकता होगीः कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा
राजस्व प्रकरणों का त्वरित निराकरण हो, सड़कों का निर्माण शीघ्र हो…हमारी प्राथमिकता होगीः कलेक्टर

अपराध करने वाले अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगाः एसपी सदानंद कुमार
शहर की ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त की जाएगी, अनैतिक गतिविधियों पर होगी त्वरित कार्रवाईः एसपी

रायगढ़ टॉप न्यूज 31 जनवरी। रायगढ़ जिले के नवपदस्थ कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा और जिले के नये एसपी सदानंद कुमार ने आज ही पदभार ग्रहण कर लिया है। पदभार ग्रहण करने के पश्चात कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा और एसपी सदानंद कुमार ने कलेक्टोरेट सभाकक्ष में जिले के पत्रकारों से मिले। दोनों ही अधिकारियों ने पत्रकारों से परिचय प्राप्त कर पत्रकारों के द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दिये।

कलेक्टर तारण प्रकाश सिन्हा ने कहा कि छत्तीसगढ़ शासन की समाज के सभी वर्गों के लिए विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं संचालित है उन योजनाओं का लाभ सभी हितग्राही को मिले, सभी योजनाओं का बेहतर ढंग से क्रियान्वयन हो यही हमारी प्राथमिकता होगी। प्रशासन में पारदर्शिता हो, आम जनों को अपने कार्यों के लिए भटकना ना पड़े, राजस्व प्रकरणों का त्वरित निराकरण हो, नियमितिकरण के जो प्रकरण हैं उनका त्वरित निराकरण हो, यही हमारी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि जिन सड़कों की स्थिति खराब है उन सड़कों का निर्माण शीघ्र हो, प्रदुषण की जो समस्या है उनपर भी शीघ्र कार्रवाई होगा। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ शासन, जनसंपर्क विभाग द्वारा बहुत सारी योजनाएं पत्रकारों के लिए चलायी जा रही है। जिला स्तर पर पत्रकारों की जो भी समस्याएं हैं या जो भी मांगे हैं उनको शासन के नियम निर्देशों के अनुसार कैसे पूरा किया जा सकता है इसके लिए वे प्रयास करेंगे।

वहीं रायगढ़ जिले के नवपदस्थ एसपी सदानंद कुमार ने कहा कि यहां खासकर ट्रैफिक व्यवस्था, महिला संबंधि अपराध, बच्चों से संबंधित जो भी अपराध हैं और अपराध दर कम करने पुलिस की फोकस रहेगी। क्राइम नियंत्रण पर पूरा फोकस रखेंगे। अपराध करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। जो भी अनैतिक गतिविधियां होगी उसपर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here