Raigarh News : नगर निगम उपचुनाव: वार्ड क्रमांक 27 में पार्षद पद के लिए वोटिंग जारी.. कंपकंपाती ठंड के बावजूद मतदाताओं में भारी उत्साह

0
15

सुबह 8 बजे से प्रारम्भ हुई मतदान प्रक्रिया
चुनाव को लेकर पुलिस- प्रशासन की चाक-चौबंद व्यवस्था

रायगढ़ टॉप न्यूज 9 जनवरी। रायगढ़ के नगर निगम वार्ड 27 में पार्षद पद हेतु उपचुनाव का मतदान आज सोमवार सुबह से ही जारी है. पूर्व पार्षद संजना शर्मा की मौत के बाद खाली हुई सीट पर ये मतदान हो रहा है। कांग्रेस ने यहां से रानी सोनी को टिकट दिया है जबकि बीजेपी ने फिर सरिता राजेंद्र ठाकुर पर दांव खेला है । सुबह 8 बजे मतदान प्रक्रिया प्रारम्भ हुई ।

सुबह 8 बजे से भारी ठंड के बावजूद मतदान केंद्र पर वोटरों में भारी उत्साह देखा गया। लोग सुबह से ही मतदान करने पहुंच रहे है। हालांकि सुबह ठंड के कारण मतादाओं की संख्या कम देखी गई लेकिन जैसे जैस धूप तेज होती गई वोटरों की संख्या भी बढ़ती गई। प्रातः 9 बजे तक 6.9% वोटिंग हो गई है। चुनाव को लेकर पुलिस- प्रशासन ने चाक-चौबंद व्यवस्था की है। बता दें कि उप चुनाव में इस वार्ड के कुल 3153 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे।

कांग्रेस बीजेपी के अलावा यहां से बसपा और जनता कांग्रेस ने भी अपने कैंडिटेट खड़े किए है। जनता कांग्रेस से जहां रोमा राय खड़ी हुई है तो बसपा ने प्रेम कुमारी इन्नोसेंट कूजूर पर अपना विश्वास जताया है। वहीं योगेश्वरी कुर्रे भी निर्दलीय मैदान में उतरी है ऐसे में वार्ड में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को भी मिल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here