Raigarh News: विधायक उमेश पटेल खरसिया में ‘श्री हनुमान जन्मोत्सव’ में शामिल हुए

0
186

रायगढ़ टॉप न्यूज 24 अप्रैल। विधायक उमेश पटेल मंगलवार की शाम खरसिया के गंज बाजार स्थित हनुमान मंदिर प्रांगण में आयोजित श्री हनुमान जन्मोत्सव में शामिल हुए। जहां उन्होंने बंजरबली की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया और क्षेत्र एवं प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की। इस दौरान उन्होंने सभी को हनुमान जन्मोत्सव की शुभकामनाएं दी।

श्री हनुमान जन्मोत्सव के अवसर भजन संध्या कार्यक्रम में विधायक उमेश पटेल ने सियाराम सखा मंडल एवं हनुमान सेवा समिति की प्रशंसा करते हुए कहा की खरसिया नगर पूरे प्रदेश में धर्म नगरी के नाम से जाना व पहचाना जाता है। खरसिया नगर में आये दिन बड़े-बड़े धार्मिक कार्यक्रम आयोजित होते रहते हैं। सियाराम सखा मंडल खरसिया द्वारा धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हमेशा किया जाता रहता है और आज भी भजन संध्या के अवसर पर देश के विख्यात गायकों द्वारा गंज बाजार में भजनों की अमृत वर्षा की जा रही है। वहीं विधायक उमेश पटेल ने सियाराम सखा मंडल के साथियों को लगातार बेहतर धार्मिक कार्यक्रमों के आयोजन करने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा की भविष्य में इस धर्म नगरी में और भी बेहतर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो जिससे खरसिया क्षेत्रवासियों में आपस में परस्पर प्रेम, एकता शांति, सौहाद्रपूर्ण वातावरण बना रहें और देवी देवताओं का आशीर्वाद आप पर और हम सब पर बना रहें।

खरसिया आगमन पर विधायक उमेश पटेल सर्वप्रथम सबसे पुरानी मंदिर पंडित मुंशीराम मंदिर (राम मंदिर) में नारियल चढ़ाकर पूजा-अर्चना किए तत्पश्चात संजय नगर स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर में बंजरबली की पूजा-अर्चना कर भंडारे का प्रसाद ग्रहण किए। इसके बाद वे गंज बाजार स्थित हनुमान मंदिर में प्रांगण में आयोजित श्री हनुमान जन्मोत्सव में शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here