Raigarh News: शहर में गर्मी बढ़ने से बड़ी घटनाएं: गद्दी चौक स्थित ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, धू-धू कर जले तार, तेज धमाकों से दहशत में आए लोग, तीन बाइक को भी लिया चपेट में.. देखें वीडियो

0
614

रायगढ़ टॉप न्यूज 25 अप्रैल। शहर में गर्मी बढ़ने के साथ ही बिजली विभाग के ट्रांसफॉर्मर में आग लगने का सिलसिला शुरू हो गया है। एक घटना आज गुरूवार को को शहर के गद्दी चौक में देखने को मिला। यहां सड़क किनारे लगे ट्रांसफॉर्मर में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते आग ने पूरे ट्रांसफॉर्मर को अपनी चपेट में ले लिया। धीरे-धीरे आग बढ़ती चली गईं। देखते ही देखते आग की लपटे आसमान छूने लगी। इस दौरान ट्रांसफार्मर में कई धमाके भी हुए हैं जिसके चलते लोगों में दहशत फैल गई। भीषण आग लगने से ट्रांसफॉर्मर और केबल धू-धू कर जलने लगी।

ट्रांसफॉर्मर में आग की जानकारी लगते ही आसपास रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। इस आगजनी में ट्रांसफॉर्मर के पास रखे तीन बाइक को भी अपने चपेट में ले लिया जिसमें एक मोटर सायकल पूरी तरह जलकर खाक हो गई। वहीं ट्रांसफॉर्मर  के बगल में स्थित एक मकान के सामने के हिस्से को आग ने अपने चपेट में लिया। घर का सामने का हिस्सा भी धू-धू कर जलने लगी। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया नहीं तो हो बड़ी घटना घट सकती थी।

घटना की जानकारी मिलते ही बिजली विभाग के अधिकारी व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचे और किसी तरह आग पर काबू पाया गया। इस घटना के बाद क्षेत्र की बिजली गुल हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here