Raigarh News: महिला से दुष्कर्म के आरोपी को कोतरारोड़ पुलिस ने कोर्ट पेश कर भेजा जेल

0
32

रायगढ़ । कोतरारोड़ पुलिस ने महिला से दुष्कर्म के आरोपी मनोज साहू निवासी ग्राम बार जिला सारंगढ़-बिलाईगढ़ वर्तमान पता हाऊसिंग बोर्ड कालोनी सोरिया रायपुर को कल गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड लेने कोर्ट पेश किया जिसका ज्यूडिशियल रिमांड प्राप्त होने पर आरोपी को जेल दाखिल किया गया है ।

12 फरवरी को थाना कोतरारोड़ में आरोपी मनोज साहू के विरुद्ध आवेदन देकर महिला रिपोर्ट दर्ज कराई और बताई कि मनोज साहू से फेसबुक के माध्यम से जान परिचय हुआ था । इसी साल 2 फरवरी को मनोज महिला से मिलने उसके घर आया और स्वयं को अविवाहित होना बताकर शादी का प्रस्ताव रखा जिसके बाद 6 फरवरी को महिला के घर दोपहर में आकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और 12 फरवरी को भी रायगढ़ घूमने ले जाने के बहाने शारीरिक संबंध बनाया ।

मनोज साहू ने दोनों के फोटो लेकर महिला के नाम से एक फेसबुक आईडी बना कर उसमें फोटो अपलोड कर दिया । महिला को जब मनोज के शादीशुदा होने की जानकारी हुई तो उसे फेसबुक से उसके फोटो हटाने बोली तो मनोज उसे धमकाने लगा और महिला के घर वालों को भी गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दिया ।

महिला के रिपोर्ट पर थाना कोतरारोड में आरोपी मनोज साहू पर दुष्कर्म का अपराध दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मनोज साहू पिता तुलसी साहू 34 साल निवासी ग्राम बार थाना सरिया जिला सारंगढ्-बिलाईगढ़ हाल मुकाम हाऊसिंग बोर्ड कालोनी सोरिया थाना सेजबहार जिला रायपुर के किरोड़ीमल क्षेत्र में देखे जाने की सूचना पर दबिश देकर हिरासत में लिया गया जिसे कल न्यायिक रिमांड पर पेश कर जेल भेजा गया है । एसपी  दिव्यांग पटेल के मार्गदर्शन पर आरोपी पतासाजी, गिरफ्तारी की कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतरारोड़ निरीक्षक राकेश मिश्रा, सहायक उप निरीक्षक कुसुम कैवर्त, प्रधान आरक्षक करुणेश राय तथा आरक्षक चंद्रेश पांडे की अहम भूमिका रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here