Raigarh News : अर्टिगा कार और बाइक में भिड़ंत, बाइक सवार महिला पुरूष गंभीर रूप से घायल

0
13

खरसिया राष्ट्रीय राजमार्ग 49 एक बार फिर हुआ लाल, बोतल्दा अटल रॉक गार्डन के पास की घटना
सक्ती जिले के नवापारा गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं घायल महिला-पुरूष

रायगढ़ टॉप न्यूज 30 जनवरी। खरसिया राष्ट्रीय राजमार्ग 49 में सड़क हादसे का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा। आए दिन सड़क हादसे में लोगों को अपनी जान गवाई पड़ती है आज फिर एक सड़क हादसे में बाइक सवार महिला पुरूष गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। यहां तेज रफ्तार अर्टिगा कार और बाइक में भिड़ंत हो गयी है। घटना आज सुबह 8.30 से 9 बजे के बीच है।

इस संबंध में खरसिया थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह 8.30 बजे खरसिया राष्ट्रीय राजमार्ग 49 में बोतल्दा अटल रॉक गार्डन के पास एक अर्टिगा कार और बाइक आपस में टकरा गये। जिसमें बाइक सवार महिला पुरूष गंभीर रूप से घायल हो गये हैं जिन्हे 112 के माध्यम से उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। दोनों के सिर में गंभीर चोटे आई हैं। दोनों बोल नही पा रहे हैं दोनों के नाम की जानकारी नहीं मिल पायी है दोनो सक्ती जिले के सक्ती जिले के नवापारा गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं। वे कहां से आ रहे थे कहां जा रहे थे अभी इसकी जानकारी नही मिल पायी है।

 

उन्होंने बताया कि बाइक सवार दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था और हादसे में उनके सिर पर गहरी चोट आई। वहीं दुर्घटना कारित अर्टिगा कार खरसिया का है जिसे खरसिया थाना लाया गया है। खरसिया थाना प्रभारी ने सभी नागरिकों से हेलमेट पहनने की अपील की है। बाइक चलाते समय हेलमेट अवश्य पहनें। अपनी और अपने परिवार को सुरक्षति रखें, हेलमेट पहनने से हमें कोई नुकसान नहीं बल्कि फायदा ही है। जिंदगी अनमोल है इसे व्यर्थ न गंवाए, सेफ ड्राइविंग करें और यातायात नियमों का पालन करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here