Raigarh News: अंग्रेजी के शिक्षक ने दो छात्रों की कर दी बेदम पिटाई, घायल छात्र अस्पताल में भर्ती, मामला पहुंचा थाने

0
27

रायगढ़ टॉप न्यूज 3 फरवरी। रायगढ़ जिले के घरघोड़ा ब्लाक में स्थित टेंडा नवापारा हाई स्कूल में शुक्रवार की सुबह दो छात्रों के साथ शिक्षक के द्वारा मारपीट की घटना सामने आई है। घायल छात्रों को घरघोड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घरघोड़ा ब्लाक के अंतर्गत आने वाले टेण्डा नवापारा हाई स्कूल के 10 वी क्लास के दो छात्र योगेश गुप्ता 16 साल, सुरज चैहान 16 साल को स्कूल के अंग्रेजी शिक्षक ईमेल सोरेन ने किसी बात को लेकर उनकी बेदम पिटाई कर दी। घायल छात्रों को परिजनों के द्वारा घरघोडा अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार जारी है।

शिक्षक के द्वारा मारपीट की शिकायत छात्रों ने परिजनों के साथ घरघोड़ा में दर्ज कराया है जिसके बाद छात्रों को मुलाहिजा कराया गया है। दोनों छात्रों के पीठ, कंधे और हाथ में चोट के निशान हैं।

इस संबंध में छोटे गुमडा के सरपंच हरिचरण राठिया ने बताया कि शुक्रवार की सुबह 11 बजे टेण्डा नवापारा स्कूल के अंग्रेजी टीचर ईमेल सोरेन ने छात्रों को कुछ सवाल याद करने को कहा था और कुछ देर बाद फिर से क्लास में आए, और फिर छात्रों को सवाल के जवाब लिखने को कहा। इस दौरान दोनों छात्र पुस्तक बंद करना भूल गए और शिक्षक के दिये गए सवाल का जवाब लिखने लगे। जिसके बाद शिक्षक ने उन दोनों पर नकल करने का आरोप लगाते हुए डंडे से पिटाई शुरू कर दी। मामले की शिकायत घरघोड़ा थाने में कर दी गई है दोनों छात्रों के एक्सरे रिपोर्ट थाने में दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here