Raigarh News: नेत्रदान महादान के क्षेत्र में अग्रणी कार्य करने वाले दीपक डोरा को उच्च शिक्षा मंत्री ने प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मान

0
20

रायगढ़ टॉप न्यूज 27 जनवरी 2023। 74 वे गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर शहीद विप्लव त्रिपाठी स्टेडियम रायगढ़ में देवकी रामधारी फाउंडेशन के अध्यक्ष दीपक डोरा को आज नेत्रदान महादान के क्षेत्र में अग्रणी कार्य करने और समाज में नेत्रदान पुनीत कार्य को लेकर मानव जीवन में जागरूकता लाने, और लोगों के जीवन में रोशनी भर देने के क्षेत्र में उन्हें उच्चशिक्षा मंत्री उमेश पटेल द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

देवकी रामधारी फाउंडेशन के चेयरमैन दीपक डोरा को केवल जिले में ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपने कार्य को लेकर चर्चित हैं यह केवल एक मात्र जिले भर में है जहां हजारों की तादाद में लोगों ने नेत्रदान किया है और कई घरों में रोशनी के साथ-साथ जीवन जीने की नई आशा जाग उठी है। इनके इस नेक कार्य से जहां राज्यपाल ने भी प्रशंसा की थी वही मध्यप्रदेश भोपाल में भी पुरस्कृत किया गया था । इस क्षेत्र में जिन्हें आज कौन नहीं पहचानता है।

गौरतलब हो कि देवकी रामधारी फाउंडेशन को दूसरी बार प्रशस्ति पत्र से नवाजा गया है। यह संस्था समाज के लिए प्रेरणादायक है जिसे देखकर कई लोग जुड़े हैं। जो निरंतर चला आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here