Raigarh News: शहर के होनहार बेटे ऋषि सिंह ने किया रायगढ़ का नाम रौशन.. किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए एशियन चैंपियनशिप में 3 देशों को हराकर भारत के लिए ब्रोंच मैडल अर्जित किया

0
22

रायगढ़ टॉप न्यूज 13 जनवरी। शहर के होनहार बेटे ऋषि सिंह ने किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए एशियन चैंपियनशिप में 3 देशों को हराकर छत्तीसगढ़ रायगढ़ का बेटा ऋषि सिंह ने भारत के लिए ब्रोंच मैडल अर्जित किया। एशियन चैंपियनशिप तक पहुंचना बहुत ही कठिन रहा। ऋषि ने बताया कि उसने पहले बिलासपुर से रायगढ़ जिले को गोल्डमेडल ज़ित कर दिया उसके बाद चिन्नई श्लेक्लेक्ट होकर गया छिन्नई में भी ऋषि ने फिर अपने अपने प्रदेश छत्तीसगढ़ का परचम लहराया 6 प्रदेश को पराजित कर के गोल्ड मेडल लागकर आया वहीं से उसे श्लेक्शन लेटर मिला ट्रेनिग केम्प दार्जलिंग के लिए जिसमे पूरे वल्ड से खेलाड़ी आये थे और भारत से 28 खेलड़ियों को ये केम्प के लिए दार्जलिंग से ही selection हुआ।












एशियन चैंपियनशिप बैंकॉक के लिए भारत से अपने वेट में एक ही बच्चे का नाम आया छत्तीसगढ़ के ऋषि सिंह का ओर बैंकॉक में रिष ने 3 देशों को लोहा देकर आर्मी ओर पुलिस विभाग से फाइट कर के ब्रोंच मैडल जीता। और ओल्ड चैंपियनशिप के लिए चयन भी भारत से अपने वेट में ऋषि सिंह का हुआ जो 2023 में रियातं में होने वाला है। ऋषि सिंह अपने जीत का श्रेय अपनी मम्मी , ओर मेरे गुरु तारकेश मिश्रा सर, आकाश गुरूद्वान सर को दिया। साथ ही उसने रायगढ़ सांसद गोमती साय, ओ पी चौधरी जी , NTPC, ईश्वर पटेल को धन्यवाद ज्ञापित किया।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here