Raigarh News : ट्रेलर की चपेट में आकर बाईक सवार एक युवक की मौत, घरघोड़ा के बईहामुड़ा के पास हुई घटना

0
17

रायगढ़। जिले में बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं का क्रम लगातार जारी है। भारी वाहनों की चपेट में आकर आए दिन बेगुनाहों की खून से सड़कें लाल हो रही है। इसी क्रम में आज दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आकर बाईक सवार एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद से टेªलर चालक वाहन मौके पर छोड़कर फरार हो गया।
इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर तकरीबन ढाई बजे छोटे गुमडा निवासी प्रफुल गुप्ता पिता चंद्रमणि गुप्ता उम्र 30 साल अपने किसी कार्य के सिलसिले में घरघोड़ा जा रहा था। इसी दौरान बईहामुडा के पास सामने की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रेलर क्रमांक एनएल 03 ए 2741 के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाईक सवार को अपनी चपेट में ले लिया।

सड़क दुर्घटना की खबर लगते ही घायल के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे तत्काल घरघोड़ा अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे रायगढ़ जिला अस्पताल रिफर कर दिया। जिसके बाद गंभीर रूप से घायल प्रफुल्ल को रायगढ़ रिफर किया गया, जहां उपस्थिति डाक्टरों ने प्रारंभिक उपचार में ही उसे मृत घोषित कर दिया। बहरहाल अस्पताली तहर्रीर के आधार पर सिटी कोतवाली पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here