Raigarh News: लंबे समय से फरार 8 स्थायी वारंटी एक ही दिन गिरफ्तार एसएसपी सदानंद कुमार ने क्राइम मीटिंग में फरार वारंटियों पर कार्रवाई का दिया गया था निर्देश

0
23

रायगढ़ । वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार द्वारा 1 फरवरी को क्राइम मीटिंग में अपराधों पर अंकुश लगाने थाना, चौकी प्रभारियों को माइनर एक्ट की अधिक से अधिक कार्यवाही करने तथा संदिग्धों एवं फरार वारंटियों की विशेष रूप से जांच के निर्देश दिए गए हैं, जिसका पालन करते हुए कार्रवाई के क्रम में धरमजयगढ़ अनुभाग के थाना लैलूंगा ने 03, तमनार ने 02 तथा कापू और धरमजयगढ़ ने 1-1 एवं पुलिस चौकी खरसिया द्वारा 1 स्थाई वारंटी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया है ।

फरार वारंटियों पर चलाए जा रहे अभियान में धरमजयगढ़ पुलिस द्वारा वर्ष 2014 के अपराध क्रमांक 263/14 शासन विरुद्ध दिनेश सिंह प्रधान वगैरह में आरोपी सोमेंद्र सिंह निवासी बेहरापारा धरमजयगढ़ को स्थायी वारंट के पालन में गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया है, वारंटी 08 साल से फरार था । वहीं कापू पुलिस ने वर्ष 2019 के दुष्कर्म मामले के आरोपी वीरेंद्र राठिया निवासी सीतापुर जिला सरगुजा तथा वर्ष 2016 के हत्या के अपराध के फरार आरोपित (विधि के साथ संघर्षरत बालक) को अभिरक्षा में लेकर न्यायालय पेश किया गया है । लैलूंगा पुलिस द्वारा जुआ और मारपीट के प्रकरण तीन स्थायी वारंटी तथा तमनार पुलिस द्वारा मारपीट मामले के दो एवं चौकी खरसिया द्वारा मारपीट मामले का एक स्थायी वारंटी कुल 8 स्थायी वारंटियों को एक ही दिन गिरफ्तार कर सक्षम न्यायालय पेश किया गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here