MP कांग्रेसः विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों की सूची वायरल

0
38

भोपाल। मध्यप्रदेश में मिशन 2023 की तैयारी शुरू हो गई है। चुनाव की तैयारी कांग्रेस भी जुट गई है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश में कांग्रेस के विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों की सूची सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। कल देर रात से ही अचानक कांग्रेस की सूची वायरल होने लगी है।

जानकारी के अनुसार सूची में 24 लोगों के नाम दिए गए है। सूची में भोपाल, लहार, चंदेरी राघौगढ़ समेत कई विधानसभाओं के नाम शामिल है। सूची में भोपाल नार्थ से अतीक अकील, उज्जैन से नूरी खान और सबसे चौकाने वाले नाम में अमरपाटन से नकुलनाथ की पत्नी को उम्मदीवार बनाया गया है। इसी तरह हाल ही में शामिल हुए दीपक जोशी को खातेगांव से टिकट दिया गया है। वहीं सूची वायरल होने के बाद प्रदेश कांग्रेस की राजनीति में सियासी बवाल मच गया है। लोग इस सूची को चटखारे लगाकर न सिर्फ पढ़ रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल भी कर रहे हैं।











सूची वायरल होने के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने इसका खंडन किया है। एमपी कांग्रेस ने सूची को पूरी तरह से गलत बताया है। कांग्रेस ने सूची को बताया कूटरचित और असत्य। कांग्रेस पार्टी ने खंडन किया और कहा कि कूटरचित और दुष्प्रचार करने वालों पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। वायरल सूची में इछावर से मेघा परमार, झाबुआ से विक्रांत भूरिया, उज्जैन से नूरी खान, राघौगढ़ से दिग्विजय की पत्नी अमृता सिंह को टिकट दिया गया है। अमरवाड़ा से नकुलनाथ की पत्नी को लिस्ट में टिकट दिया गया है।

कांग्रेस प्रत्याशियों के वायरल सूची पर कमलनाथ के मीडिया एडवाइजर ने वैधानिक कार्रवाई की चेतावनी दी है। पीसीसी चीफ कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने सोशल मीडिया के जरिये सूची का खंडन किया है। उन्होंने वायरल सूची को कूटरचित और असत्य बताया है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here