मुख्‍तार अंसारी की मौत, हार्ट अटैक के बाद बांदा मेडिकल कॉलेज में चल रहा था इलाज

0
162

बांदा. पूर्वांचल के सबसे बड़े माफिया व डॉन मुख्‍तार अंसारी की गुरुवार को अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. बांदा जेल में हार्ट अटैक आने के बाद मुख्‍तार को आनन-फानन में बांदा मेडिकल कॉलेज की आईसीयू में भर्ती कराया गया था. बांदा मेडिकल कॉलेज ने माफ‍िया की मौत की पुष्टि कर दी है. माफ‍िया की मौत की सूचना उसके घर वालों को दे दी गई है. साथ ही पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है.

बताया गया कि रोजा रखने के चलते मुख्‍तार की तबीयत बिगड़ गई थी. डॉक्टरों ने रोजा रखने की वजह से तबीयत खराब होने की बात कह रहे हैं. रोजा रखने से मुख्तार अंसारी को कमजोरी आ गई थी. कमजोरी के चलते ही मुख्तार को हार्ट अटैक पड़ा. तीन डॉक्टरों का पैनल इलाज में जुटा था. मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल भी अस्पताल में मौजूद हैं. मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल की तरफ से तीन डॉक्टरों का पैनल इलाज के लिए नियुक्त किया गया था.

उधर, मुख्‍तार के गृह जनपद मऊ में अलर्ट जारी कर दिया गया है. शासन स्तर से एडीजी प्रयागराज भानु भास्कर को बांदा के हालात पर नजर रखने का निर्देश दिया गया है. वहीं, जिस जगह मुख़्तार का इलाज चल रहा है वहां के बाकी तीमारदारों को बाहर निकाल दिया गया है. माफिया मुख्तार के परिवार के सदस्य बांदा के लिए रवाना हो गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here