नवरात्रि पर सोनी सब के कलाकारों के विचार…जाने अंजलि तत्रारी, करुणा पांडे और गौरी प्रधान ने क्या कहा…

0
20

मुंबई। नवरात्रि स्त्रित्व की दिव्य ऊर्जा का सम्मान करती है, जिसमें हर रात देवी दुर्गा के एक अलग रूप को समर्पित होती है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। यह त्यौहार रंगीन सजावट, जीवंत संगीत, पारंपरिक नृत्य, और समुदाय की मजबूत भावना को दर्शाता है। सोनी सब शो के लोकप्रिय कलाकारों ने सेट पर अपने अनुभव और बहुत कुछ के बारे में बताते हुए, नवरात्रि में अपनी आस्था पर विचार व्यक्त किए।

सोनी सब के वंशज में युविका महाजन की भूमिका निभाने वाली अंजलि तत्रारी ने कहा,

“नवरात्रि की मेरे दिल में खास जगह है क्योंकि मुझे घाघरा पहनना और गरबा खेलना बेहद पसंद है। वंशज में, महाजन परिवार अपनी भव्यता के लिए प्रसिद्ध है और नवरात्रि कोई अपवाद नहीं है। इस त्यौहार के दौरान भव्य सेटअअप और उत्सव का स्तर हर तरह से बेहद शानदार है। मेरा किरदार, युविका, अपनी लड़ाई लड़ने के लिए उन आदर्शों से प्रेरणा लेने की कोशिश करती है जिनका प्रतिनिधित्व देवी दुर्गा करती हैं।”

सोनी सब के पुष्पा इम्पॉसिबल में पुष्पा की भूमिका निभाने वाली करुणा पांडे ने कहा,

“नवरात्रि अपने सकारात्मक और आध्यात्मिक सार को प्रदर्शित करने वाला विशेष समय है। निजी तौर पर, यह ऐसा समय है जब मैं परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर उत्सव के पल मनाती हूं। पुष्पा इम्पॉसिबल के सेट पर नवरात्रि सीक्वेंस को फिल्माना वास्तव में आनंददायक था। अपने लोगों को विपत्तियों से बचाने और उनकी सुरक्षा करने वाली उस देवी की तरह, मेरा किरदार, पुष्पा, अपने बच्चों के लिए ढाल बनकर खड़ा है। देवी पर उसका अटूट विश्वास ही वह प्रेरक शक्ति है जो उसे पूरे दृढ़ संकल्प के साथ जीवन की चुनौतियों से निपटने की शक्ति देती है।”

सोनी सब के शो वागले की दुनिया में वंदना वागले का किरदार निभाने वाली परिवा प्रणति ने कहा,

“नवरात्रि जीवंत उत्सवों का समय है। हाल ही में, मेरे किरदार परिवा को कैंसर से लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी और अंततः वह विजयी हुई। और मुझे लगता है कि नवरात्रि बड़े मार्मिक तरीके से हमारे विश्वास को बनाए रखने की याद दिलाती है। पूजा के वे 9 दिन इस विचार को मजबूत करते हैं कि हम आंतरिक शक्ति का आव्हान करके जीवन की सबसे कठिन चुनौतियों पर भी काबू पा सकते हैं।”

सोनी सब के पश्मीना में प्रीति की भूमिका निभाने वाली गौरी प्रधान ने कहा,

“नवरात्रि स्त्रित्व की दिव्य ऊर्जा का एक सुंदर उत्सव है, सोनी सब के पश्मीना में मेरे किरदार प्रीति की तरह, जो दुनिया की अप्रत्याशित घटनाओं से अपनी बच्ची की रक्षा करने वाली मां के सार का प्रतीक है। नवरात्रि के दौरान, प्यार और परंपरा की सराहना करते हुए, मैं अपने परिवार के साथ रहने का जश्न मनाती हूं और खुशी का आनंद लेती हूं। यह हमारे संबंधों को मजबूत करने और हम सभी में मातृ भावना की शक्ति को संजोने का समय है।”

वंशज, पुष्पा इम्पॉसिबल, वागले की दुनिया और पश्मीना देखते रहें, केवल सोनी सब पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here