Leo Box Office Day 1: थलपति विजय का दिखा दम, ‘लियो’ ने मारी सेंचुरी, 100 करोड़ के पार कलेक्शन

0
24

नई दिल्ली।साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म लियो सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखा दिया है. विजय स्टारर फिल्म ने पहले ही दिन वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का बिजनेस कर डाला है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयाबालन के मुताबिक, लियो ने वर्ल्डवाइड 115.90 करोड़ की ओपनिंग की.

लियो ने बॉक्स ऑफिस पर दिखाया दम
लियो तमिल सिनेमा की तीसरी फिल्म है जिसने ओपनिंग डे 100 करोड़ के पार कलेक्शन किया. इससे पहले ये रिकॉर्ड रजनीकांत की कबाली (105.70 करोड़) और 2.0 (117.24 करोड़) के नाम था. विजय की मूवी ने पहले दिन तमिलनाडु में 27.63 करोड़ का कलेक्शन किया है. ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर बताया कि लियो ने हिंदी में पहले दिन 2.75 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है. विजय की फिल्म के हिंदी वर्जन को नेशनल मल्टीप्लेक्स चेन्स में जगह नहीं मिली है. ऐसा मूवी का ओटीटी रिलीज के लिए 4 हफ्ते का गैप होना है. बस यही वजह है लियो हिंदी मार्केट में बड़ी रिलीज बनकर नहीं उभरेगी.

लियो वर्ल्डवाइड मार्केट में ओपनिंग डे 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाले क्लब में शामिल हो गई है. इस क्लब में आरआरआर, बाहुबली 2, केजीएफ 2, साहो, पठान, आदिपुरुष, 2.0, जवान शामिल हैं. लियो ने पहले दिन तो छप्परफाड़ कमाई कर ली. लेकिन एडवांस बुकिंग इशारा करती है कि दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी जा सकती है.

 

लोकेश-विजय की जोड़ी का कमाल
लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी फिल्म लियो को क्रिटिक्स और पब्लिक का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. दशहरा वीकेंड में रिलीज हुई लियो जमकर कमाई करने वाली है. साउथ में थलपति विजय की फिल्म को लेकर लोग क्रेजी हो रहे हैं. ढोल नगाड़े सिनेमाहॉल के बाहर बज रहे हैं. एक फैन ने तो थियेटर में सगाई कर ली. लोगों के बीच विजय की फिल्मों का क्रेज ऊफान पर है. देखना होगा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर और कौन से नए रिकॉर्ड बनाती है.

लियो में विजय के अलावा संजय दत्त, तृषा कृष्णन, गौतम वासुदेव मेनन अहम रोल में हैं. लोकेश कनगराज और विजय की सुपरहिट जोड़ी इस बार भी मैजिक क्रिएट करती दिख रही है. इससे पहले दोनों फिल्म मास्टर में साथ आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाई थी. लियो डायरेक्टर लोकेश के सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म है, इसलिए भी फैंस के बीच इस मूवी को लेकर जबरदस्त हाईप है. अटकलें हैं लोकेश की ये फिल्म हॉलीवुड मूवी अ हिस्ट्री ऑफ वॉयलेंस से इंस्पायर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here