मां हेमा मालिनी के साथ फिल्म देखने थिएटर गईं ईशा देओल…सेलिब्रेट किया नेशनल सिनेमा डे

0
23

National Cinema Day 2023: ईशा देओल (Esha Deol) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं और अपने फैंस कनेक्टिड रहती हैं. ईशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में फैंस को अपडेट देना नहीं भूलती हैं. ईशा आए दिन अपनी फैमिली के साथ भी फोटोज शेयर करती रहती हैं. इस बार वह अपनी मां हेमा मालिनी के साथ मूवी डेट पर गई हैं. जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. ईशा अपनी मां हेमा मालिनी के साथ नेशनल सिनेमा डे सेलिब्रेट कर रही हैं.

आज देशभर में नेशनल सिनेमा डे सेलिब्रेट किया जा रहा है. आज के दिन हर फिल्म की टिकट के प्राइज को घटाकर 99 रुपये कर दिया गया है. जी हां कोई भी फिल्म की टिकट आज के लिए सिर्फ 99 रुपये है. हर साल नेशनल सिनेमा डे सेलिब्रेट किया जाता है.

ईशा ने शेयर की तस्वीर
ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर हेमा मालिनी के साथ तस्वीर शेयर की है. ये फोटो थिएटर की है. ईशा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- सेलिब्रेटिंग नेशनल सिनेमा डे विद द वन एंड ओनली ड्रीम गर्ल. इस फोटो पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा-हेमा जी मैंने आज तक आप जैसी परफेक्ट पर्सनैलिटी नहीं देखी. वहीं कुछ ने ढेर सारी हार्ट इमोजी पोस्ट की है.

ईशा के लुक की बात करें तो वह डेनिम जैकेट में नजर आ रही हैं. वहीं हेमा मालिनी ने पेस्टल ब्लू कलर का सूट पहना है साथ में ब्राउन कलर का स्लिग बैग लिया हुआ है.ईशा देओल ने हाल ही में बताया था कि वह चाहती हैं कि हेमा मालिनी जल्द ही एक्टिंग में वापसी करें. ईशा ने बताया था हेमा मालिनी कुछ अच्छी स्क्रिप्ट्स का इंतजार कर रही हैं.वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा आखिरी बार वेब सीरीज हंटर में नजर आईं थीं. जिसमें उनके लुक को काफी पसंद किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here