CG News : देर रात रायपुर में गैंगवार… 10-12 लड़कों का ग्रुप आपस में भिड़ा, चाकुओं से एक दूसरे पर हमला किया.. दो की मौत

0
51

रायपुर। साेमवार देर रात रायपुर में गैंगवार हो गया। 10-12 लड़कों का ग्रुप आपस में भिड़ा, चाकुओं से एक दूसरे पर हमला किया । इस वारदात में दो युवकों की मौत हो गई। दो की मौत की वजह से देर रात तक पुलिस के अफसर जवान बदमाशों को पकड़ने में लगे रहे। कुछ युवकों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

ये घटना दलदल सिवनी इलाके में हुआ। जानकारी के मुताबिक सतनामी पारा नाम के मोहल्ले में युवकों का दो गुट भिड़ गया। चाकूबाजी और मारपीट के पुराने मामलों में शामिल लड़कों ने एक दूसरे को पीटा और चाकू से वार किए। इस हमले में जितेंद्र डहरिया और गोकुल निषाद नाम के युवक के पेट और सीने में चाकू से कई हमले किए गए। एक की अस्पताल में तो दूसरे की मौके पर ही मौत हो गई।

पूरा मोहल्ला आधी रात हुए इस वारदात के बाद सहम गया। मोहल्ले की सड़क पर कई जगह खून बिखरा हुआ था। इस हमले में घायल युवक घर की ओर भागे, अपने परिजनों को चीख-चीखकर बाहर बुलाया कोई चौखट पर ही गिर पड़ा तो कोई सड़क पर पड़ा था। इस झगड़े में दो युवक घायल बताए जा रहे हैं, इनका प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

काफी देर तक इस घटना के बारे में पंडरी थाने में कोई खबर नहीं थी। घबराए लोगों ने पुलिस को फोन पर सूचना दी। थाने से जवानों की टीम मौके पर पहुंची। शुरुआती पूछताछ के बाद इसी मोहल्ले में रहने वाले 3 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। खबर है कि युवकों का गुट इससे पहले भी आपस में भिड़ चुका था। एक दूसरे को जान से मारने की धमकी दे चुका था।

शराब को लेकर विवाद
सिविल लाइन सीएसपी विरेंद्र चतुवेर्दी ने बताया है कि सोमवार रात दलदल सिवनी हर्ष टावर के पास तालाब के किनारे गोकुल निषाद(22) और जितेंद्र ध्रुव(21) गोकुल नंदन साहू(25) बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान पुराने झगड़ों को लेकर गोकुल नंदन साहू का गोकुल निषाद व जितेंद्र से विवाद हो गया। गुस्से में आकर गोकुल नंदन साहू ने अपने पास रखे चाकू से गोकुल निषाद और जितेंद्र ध्रुव पर ताबड़तोड़ वार कर दिया।

खबर है कि इसके बाद इसके अन्य साथियों ने भी वहां पहुंचकर झगड़ा किया। गोकुल नंदन साहू इलाके का पुराना चाकूबाज व हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। इस वारदात में मारे गए दोनों युवक मुंगेली जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं और दलदल सिवनी में किराए के मकान में रहकर रोजी मजदूरी का काम करते थे। पहले भी इनका विवाद हो चुका था। बताया जा रहा है उसी का बदला लेने इन पर हमला हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here