नारायणपुर में नई नवेली दुल्हन के साथ तो बीजापुर बारात से पहले वोट डालने पहुंचा दूल्हा

0
92

जगदलपुर। लोकसभा चुनाव के पहले चरण में आज छत्‍तीसगढ़ की बस्‍तर सीट पर वोटिंग हो रहा है। मतदान को लेकर मतदाताओं में काफी उत्‍साह है। इसी बीच बीजापुर से एक ऐसी तस्‍वीर सामने आई जो दूसरे लोगों को मतदान के लिए प्रेरित कर रही हैं।

दरअसल, मंगल परिणय सूत्र में बंधने से पूर्व दूल्हा दीपक गुप्ता लोकतंत्र के महापर्व में मतदान करने बीजापुर के मतदान केंद्र क्रमांक 160 राउतपारा में पहुंचा और मतदान किया।

दूल्हा दीपक ने लोगों को संदेश भी दिया। दीपक ने कहा, देश को मजबूत लोकतंत्र देना, हम सबकी प्राथमिकता होनी चाहिए। युवाओं को इस महापर्व में भाग लेने आगे आना चाहिए। बता दें कि दूल्हा दीपक गुप्ता बारात निकलने से पहले परिजनों के साथ मतदान केंद्र पहुंचे। जहां सभी ने मतदान किया। मालूम हो कि दूल्हा दीपक गुप्ता की बारात भोपाल जाने वाली है।

शादी में तुरंत बाद वोट डालने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन
इधर, नारायणपुर में दूल्‍हा देवेश ठाकुर शादी के तुरंत बाद दुल्हन गंगोत्री ठाकुर के साथ नारायणपुर विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र क्रमांक 42 गुरिया पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा लेना हमसब का कर्तव्य है, इसलिए शादी के बाद पहला काम बूथ पर मतदान करने के रूप में किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here