कांग्रेस के बिलासपुर सीट के संयोजक ने छोड़ी पार्टी…जनपद सदस्‍य सहित साथियों के साथ हुए बीजेपी में शामिल

0
133

बिलासपुर। बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं में पार्टी छोड़ने की होड़ लगी हुई है। एक दिन पहले प्रदेश कांग्रेस के कार्यसमिति के सदस्‍य विष्‍णु यादव बीजेपी में शामिल हुए हैं। अब पार्टी के लोकसभा संयोजक ने भी कांग्रेस का साथ छोड़ दिया है। बिलासपुर सीट के लोकसभा संयोजक भी आज बीजेपी में शामिल हो गए। इतना ही नहीं वे अपने साथ जनपद सदस्‍य और कार्यकर्ताओं को लेकर बीजेपी में शामिल हुए हैं।

बिलासपुर से लोकसभा चुनाव संयोजक संतोष कौशिक ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में प्रवेश ले लिया है। उनके साथ जनपद सदस्य राकेश तिवारी समेत कई कांग्रेसियों ने भाजपा का दामन थाम लिया है। तखतपुर से बीजेपी विधायक धर्मजीत सिंह की अगुवाई में संतोष कौशिक, तखतपुर जनपद पंचायत अध्यक्ष राजेश्वरी जुगल कौशिक, जनपद उपाध्यक्ष दिव्या नितेश मिश्रा, पूर्व जनपद अध्यक्ष दिनेश कौशिक, जनपद सदस्य रवि सोनी, पूर्व जनपद सदस्य राकेश तिवारी समेत कई कांग्रेसी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

 

कौशिक की गिनती बड़े कुर्मी नेताओं में होती है। वे तीन बार तखतपुर विधानसभा सीट से लड़ चुके हैं। वे 2008 और 2013 और 2018 में जोगी कांग्रेस से। बता दें कि एक दिन पहले पार्टी छोड़ने वाले यादव टिकट वितरण को लेकर पार्टी से नाराज हैं। यादव टिकट के दावेदार थे, लेकिन पार्टी ने भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव को वहां से टिकट दे दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here