सीएम विष्णुदेव साय ने मतदाताओं का जताया आभार, चारों लोकसभा सीटें जीतने का किया दावा, कांग्रेस पर जमकर बरसे

0
141

रायपुर। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में छत्तीसगढ़ की 3 सीटों राजनांदगांव, महासमुंद, कांकेर में शुक्रवार को मतदान हुए। इसके पहले बस्तर सीट पर मतदान हो चुके हैं। इस पर प्रदेश के सीएम विष्णुदेव साय ने मतदाताओं का आभार जताया है।

 

सीएम ने साय ने कहा कि द्वितीय चरण का मतदान शांतिपूर्वक संपन्न हुआ। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर तीनों सीटों पर बीजेपी जीत रही है। वहीं बस्तर सीट पर भी हम कब्जा करेंगे।

सीएम साय ने दावा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की 3 सीटों सहित देश के 88 सीटों पर हुए मतदान में सामने आए रुझानों से पता चल रहा है कि जनता ने मोदी जी के विकसित भारत की संकल्पना में साथ दिया है। उनके अब तक किये गए विकास कार्यों पर जनता ने संतुष्टि की मुहर लगाई है। लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी सहभागिता देकर अपना दायित्व निभाने के लिए लोगों को साधुवाद।

ठगने का काम करती है कांग्रेस
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार ने आदिवासी एवं अनुसूचित बाहुल्य क्षेत्रों के हितों की सदैव चिंता की है। भाजपा की सरकार में अनुसूचित जाति बाहुल्य क्षेत्रों का विकास तेजी से हुआ है। आज गिरौदपुरी में भव्य जैतखाम का निर्माण और वहां के विकास का काम हमारी भाजपा सरकार ने किया है। मस्तूरी क्षेत्र के सड़कों के विकास के लिए पूर्व की रमन सरकार ने 123 करोड़ रुपए स्वीकृत किये थे। प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के तहत 34 करोड़ रुपए की स्वीकृति भाजपा सरकार ने ही दी थी। मतलब सड़क, पानी, बिजली की चिंता केवल भाजपा ही करती है। कांग्रेस केवल ठगने का काम करती है।
विज्ञापन

प्रधानमंत्री पर अनर्गल टिप्पणी कर रहे कांग्रेसी
उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस के बड़े-बड़े नेता अपनी निश्चित हार देखकर हताशा में हमारे प्रधानमंत्री पर अनर्गल टिप्पणी कर रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत, पीएम मोदी को लाठी से मारने की बात कहते हैं तो कवासी लखमा, मोदी मर जाए कह रहे हैं, जो बहुत ही शर्मनाक है। ऐसे लोगों को जनता करारा जवाब देगी,जीरो पर आउट करेगी। कांग्रेस सरकार में 36 वादे में एक भी वादे ठीक से पूरे नहीं हुए। भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ अपराधगढ़ बन गया था, भ्रष्टाचार का गढ़ बन गया था। कांग्रेस ने शराब, कोयला, रेत, सरकारी जमीन, डीएमएफ की राशि सब में घोटाला किया। प्रदेश को लूट-लूट कर कंगाल बना दिया। नरवा गरवा घुरवा बारी में घोटाला करके गोबर का पैसा भी खा गए। तभी तो छत्तीसगढ़ की जनता ने 2023 में कांग्रेस को सरकार से आउट कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here