CG News: शिक्षिका की मौत…गणतंत्र दिवस समाहरोह से लौट रही शिक्षिका को ट्रक ने कुचला…लोगो ने ट्रक चालक को..पढ़े पूरी खबर…

0
23

दंतेवाड़ा 27 जनवरी। गणतंत्र दिवस समाहरोह से लौट रहीं शिक्षिका की खड़ी स्कूटी को पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में शिक्षिका की मौत हो गई। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार दंतेवाड़ा ब्लॉक के पूर्व माध्यमिक शाला तुड़पारास में 36 वर्षीया रेणु ठाकुर शिक्षिका के पद पर पदस्थ थी। शिक्षिका के पति संजय ठाकुर तहसील कार्यालय दंतेवाड़ा में क्लर्क के पद पर पदस्थ हैं। आज सुबह शिक्षिका रेणु ठाकुर अपनी साथी शिक्षिका नीलिमा सोनवानी को लेकर स्कूल गई हुई थी। यहां गणतंत्र दिवस का समाहरोह खत्म होने पर वे वापस लौट रहीं थी। जब वे बाईपास मार्ग में कटियाररास रेलवे क्रासिंग के पास पहुँची तो रेलवे क्रासिंग पार करने के लिए बने अंडर ब्रिज की खराब स्थिति को देखते हुए पीछे बैठी शिक्षिका नीलिमा सोनवानी नीचे उतर गई और पैदल ही अंडर ब्रिज पार करने लगी। वहीं रेणु ठाकुर स्कूटी से अंडर ब्रिज पार कर नीलिमा का इंतजार कर रही थी। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने खड़ी स्कूटी को ठोकर मार दी।

हादसे में शिक्षिका रेणु ठाकुर के सिर पर गम्भीर चोट लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना करने वाले ट्रक के चालक को आसपास के लोगो ने पकड़ कर कोतवाली पुलिस को सौंप दिया। बताया जाता है कि शिक्षिका की एक बेटी है। शव को पुलिस ने पीएम के लिए भिजवाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here