CG News : छत्तीसगढ़ के कई जिलों में आयकर विभाग का छापा.. बिल्डर, ट्रांसपोर्टर्स और सप्लायर्स के ठिकानों पर जांच जारी.. 50 से अधिक अधिकारी और 100 सुरक्षाकर्मी मौजूद

0
28

रायपुर। रायपुर और दुर्ग-भिलाई समेत छत्तीसगढ़ के कई जिलों में आयकर विभाग ने कारोबारियों पर छापेमार कार्रवाई की है। शुक्रवार को बिल्डर, ट्रांसपोर्टर्स और सप्लायर्स के ठिकानों पर जांच जारी है। रायपुर में आरके रोडवेज, स्वास्तिक ग्रुप पर छापा पड़ा है, तो वहीं दुर्ग-भिलाई में फाइनेंस कारोबारी कमलेश वैध के ठिकानों पर जांच की जा रही है।

इस कार्रवाई में 50 से ज्यादा आयकर अधिकारी शामिल हैं। वहीं 100 से अधिक सुरक्षाकर्मियों के साथ ये अधिकारी करीब 20 ठिकानों पर मौजूद हैं। बंसल इन्फ्रा प्राइवेट लिमिटेड देवेंद्र नगर रायपुर में भी कार्रवाई जारी है। शुक्रवार सुबह 6 बजे के करीब कई गाड़ियों में आयकर विभाग के अधिकारी कारोबारियों के घरों और व्यावसायिक जगहों पर पहुंचे और जांच शुरू की।

सूत्रों के अनुसार, जिन ठिकानों पर आयकर टीम मौजूद है, उनमें हीरापुर में आरके रोडवेज शामिल है, जो सीमेंट का बड़ा कारोबार करती है। इसके अलावा स्वास्तिक ग्रुप के नरेंद्र अग्रवाल, रोशबे रिसॉर्ट के आशीष अग्रवाल, जगदीप बंसल और सहेली ज्वेलर्स दुर्ग एवं श्री स्‍वास्तिक ग्रुप सुनील साहू शामिल हैं।

इससे पहले भी ईडी और आईटी की टीम ने प्रदेश के कई जिलों में कारोबारियों और अधिकारियों के ठिकानों में छापा मारा था। अब एक बार फिर से कार्रवाई के बाद हड़कंप मचा है।

न्यूज साभार दैनिक भास्कर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here