Cg News: ट्रक और बस में  भीषण टक्कर…5 लोग घायल…40 यात्री थे सवार…हादसे में दोनों के चालक गंभीर रुप से घायल…

0
17

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में नेशनल हाईवे 30 जगदलपुर मार्ग पर बड़ी दुर्घटना हो गई। महेन्द्रा ट्रेवल्स की यात्री बस और रायपुर की ओर से आ रहे सीमेन्ट से भरे ट्रक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में बस और ट्रक के परिचालक गंभीर रुप से घायल हो गए। बस में 40 अधिक यात्री सवार थे। बताया जा रहा है कि 5 यात्रियों को हल्की चोट आई है। मामला गुरूर थाना थेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, मरकाटोला घाट में रायपुर की तरफ जा रही महेन्द्रा ट्रेवल्स की यात्री बस और रायपुर की ओर से आ रही सीमेन्ट से भरी ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई। घटना में बस और ट्रक के परिचालक घायल हो गए। इसके बाद उपचार के लिए इन्हें धमतरी जिला अस्पताल ले जाया गया। बस में 40 से ज्यादा लोग सवार थे जिसमें 5 यात्रियों को हल्की चोट आई है। यात्रियों को भी उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया। घटनास्थव पर पुलिस मौके पर पहुची गई। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है।

 

 

आपको बता दें कि घायल सवारियों को कुछ को धमतरी ले जाया गया तो कुछ लोगों का इलाज चारामा में किया जा रहा है. लगातार थाने की टीम पल-पल की मॉनीटरिंग कर रही है. घटना कैसे घटी इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है. फिलहाल ओवरटेक करते हुए घटना घटित होने की बात सामने आ रही है. आपको बता दें कि मरकाटोला घाट बेहद संवेदनशील घाट है और यहां पर भारी वाहनों को चलाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. यहां की तीखे मोड़ पर ज़रा सी लापरवाही हादसे को दावत देना है. खास तौर पर बड़े वाहनों को ये समस्या ज्यादा झेलनी पड़ती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here