CG News: यात्री बस से जा भिड़ी स्कूल बस…बच्चों को आई हल्की चोट…मची अफरातफरी…

0
17

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई। बच्चों को घर छोड़ने जा रही बस कसनिया के पास एक यात्री बस से जा भिड़ी। हादसे का सुखद पहलु यह रहा,कि इसमें जनहानी नहीं हुई। छात्रों को हल्की चोट लगी, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में उपचार देने के बाद छुट्टी दे दी गई। बताया जा रहा है,कि एक यात्री बस ने अचानक ब्रेक मारा जिससे उसके पीछे चल रही स्कूल बस जा भिड़ी।

मिली जानकारी के अनुसार, कोरबा के कटघोरा थाना क्षेत्र में कसनिया के पास एक स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई। इसमें कुछ छात्रों को सामान्य चोट लगी है। बताया जा रहा है, कि आदर्श विद्या मंदिर की बस छुट्टी होने के बाद बच्चों को छोड़ने उनके घर जा रही थी इसी दौरान कसनिया के पास शिव ट्रेवल्स यात्री बस के चालक ने अचानक ब्रेक मारा जिससे स्कूल बस उससे जा भिड़ी। हादसे के दौरान स्कूल बस का शीशा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। सामने बैठे दो छात्र सामान्य रुप से घायल हो गए। इन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार देने के बाद छुट्टी दे दी गई।

अश्विनी राठौर थाना प्रभारी ने बताया जा रहा है कि, इस हादसे के दौरान दोनों बसों की गति काफी कम थी यही वजह है,कि दुर्घटना होने के बाद भी नुकसान नाम मात्र का हुआ। किसी तरह का नुकसान नहीं होने से स्कूल प्रबंधन के साथ ही पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here