भारत-न्यूजीलैंड मैच के टिकटों की कर रहे थे कालाबाजारी, 1 हजार का टिकट 5 हजार में बेचते 9 गिरफ्तार, 66 टिकट जब्त

0
17

रायपुर। भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच दूसरे वनडे मैच के टिकट की कालाबाजारी का मामला सामने आया है। टिकटों की कालाबाजारी करते शहर के अलग-अलग स्थानों से नौ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 66 टिकट जब्त किए हैं। उन पर आरोप है कि वे एक हजार कीमत के टिकट को पांच हजार रुपये में खुलेआम बेच रहे थे। बता दें कि नवा रायपुर स्थित शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच शनिवार को होगा।

शिकायत पर पुलिस ने की कार्रवाई
टिकट की कालाबाजारी की शिकायत लगातार पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल तक पहुंच रही थी। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कप्तान के निर्देश पर एएसपी सिटी अभिषेक माहेश्वरी ने विशेष टीम का गठन किया। टीम ने गुरुवार रात सिविल लाइन क्षेत्र के कटोरा तालाब के पास क्रिकेट मैच टिकटों की कालाबाजारी करते धमतरी जिले के कुरुद के गांधी चौक निवासी राहुल वारयानी (27), आकाश वारयानी(25) पकड़कर उनके कब्जे से 25 नग टिकट बरामद किया।naidunia

इसी क्रम में शुक्रवार को टिकरापारा क्षेत्र के पचपेड़ी नाका के पास टिकटों की कालाबाजारी करते पचपेड़ी नाका सुधर्म जैन विहार कालोनी निवासी तनमय जैन (22) और महावीरनगर गुरुद्वारा के पास,न्यू राजेंद्रनगर निवासी अमनदीप सिंह (26) को पकड़कर उनके कब्जे से 19 नग टिकट जब्‍त किया,जबकि गंज इलाके में टिकट की कालाबाजारी करते पुरानी बस्ती के रोहित कुमार झा (21), भाठागांव के अब्दुल सलाम(22), फेस टू रावतपुरा कालोनी के आदित्य श्रीवास्तव(23), प्रोफेसर कालोनी के अशोक दुबे (33) और महमाईपारा के अभिषेक सिंह (22) को पकड़ा गया। इनके पास से 22 टिकट बरामद किया गया।आरोपितों के खिलाफ थाने में प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई।रायपुर पुलिस टिकटों की कालाबाजारी करने वालों पर लगातार नजर रख रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here