कोरबा में गरजे अमित शाहः गृह मंत्री अमित शाह ने विशाल जनसभा को संबोधित किया.. बोले छत्तीसगढ़ से भाजपा ने 15 सालों में नक्सलवाद को खत्म किया.. जानिए उनके संबोधन की 10 बड़ी बातें

0
19

कोरबा। गृहमंत्री अमित शाह कोरबा पहुंचे, जहां पर तमाम भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया। मंच से ही अमित शाह ने जनता का अभिवादन किया। यहां पर भाजपा नेताओं ने हल भेंट कर अमित शाह का स्वागत किया। लेट हो जाने के कारण अमित शाह ने सीधे झारखंड से कोरबा पहुंचे, कार्यक्रम स्थल के पास ही उनका हेलीकॉप्टर उतारा गया।

अपने संबोधन में अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ से भाजपा ने 15 सालों में नक्सलवाद को खत्म किया, हम 2024 तक देश को नक्सल मुक्त करेंगे। मध्यप्रदेश से अलग होने तक छत्तीसगढ़ बीमारू राज्य था, जिससे हमने बाहर निकाला। हमारी सरकार ने 15 साल में कई काम किए। प्रदेश को विकसित करने का काम भाजपा की सरकार ने किया, लेकिन कांग्रेस की सरकार ने राज्य में भ्रष्टाचार किया। ये जनता के पैसे हैं इन्हे ऐसे नहीं लूट सकते हैं।

अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने सभी को अधिकार दिया, देश में गरीब परिवारों को शौचालय दिया। कोरबा में जनसभा में पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने सरकार बदलने के संकल्प से भाषण शुरु किया। उन्होंने कहा कि प्रभु राम के ननिहाल में आया हूं, मेरा सौभाग्य है इसलिए मैं जय श्री राम से भाषण की शुरुआत करता हूं।

अमित शाह ने कहा कि भूपेश भैया कुछ किया हो तो सूची तैयार कर लेना जनता आपसे पूछेगी। शाह ने 2024 में फिर से मोदी सरकार बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने आदिवासी की बेटी को देश का राष्ट्रपति बनाने का काम किया। बीजेपी ने जनजाति के लिए चार गुना अधिक बजट बढ़ाया। लेकिन भूपेश सरकार ने जनजाति के लिए क्या किया? ये सवाल अमित शाह ने सीएम भूपेश से पूछा है।

प्रवास के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने विशाल जनसभा को संबोधित किया। अपने संबोधन में शाह ने जहां कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया तो वहीं दूसरी ओर पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की योजनाओं और मोदी सरकार की योजनाओं की जमकर तारीफ की।

अमित शाह के संबोधन की 10 बड़ी बातें
छत्तीसगढ़ से भाजपा ने 15 सालों में नक्सलवाद को खत्म किया। हम 2024 तक देश को नक्सल मुक्त करेंगे।
छत्तीसगढ़ बीमारू राज्य था, जिससे हमने बाहर निकाला।
हमारी सरकार ने 15 साल में कई काम किए। प्रदेश को विकसित करने का काम भाजपा की सरकार ने किया।
केंद्र सरकार ने DMF की राशि राज्य सरकार को दिया , 9 हजार 234 करोड़ के काम आपके यहां हुआ क्या ? ये पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए?
मोदी सरकार ने सभी को अधिकार दिया, देश में गरीब परिवारों को शौचालय दिया।
प्रभु राम के ननिहाल में आया हूं, मेरा सौभाग्य है इसलिए मैं जय श्री राम से भाषण की शुरुआत करता हूं।
भूपेश भैया कुछ किया हो तो सूची तैयार कर लेना जनता आपसे पूछेगी।
बीजेपी ने आदिवासी की बेटी को देश का राष्ट्रपति बनाने का काम किया।
बीजेपी ने जनजाति के लिए चार गुना अधिक बजट बढ़ाया। लेकिन भूपेश सरकार ने जनजाति के लिए क्या किया?
2023 में छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनानी होगी। भाजपा की सरकार भ्रष्टाचार के पाई पाई का हिसाब लेगी। विकास की गाड़ी को गति देनी है तो दो इंजन लगाना पड़ेगा। पहला इंजन मोदी जी का लगा हुआ है, दूसरा इंजन छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनाकर लगा दीजिए।
छत्तीसगढ़ में डबल इंजन की सरकार बना दीजिए पांच साल में वो सब काम पूरा करेंगे जो अधूरा रह गया है।

 

न्यूज साभार आईबीसी 24

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here