अंबिकापुर बिग ब्रेकिंग: 3 लोगों की मौत, ईंट भट्ठे के ऊपर सो रहे थे सभी, मची अफरातफरी

0
15

रायपुर /अंबिकापुर; सरगुजा संभाग के बलरामपुर जिले के ग्राम पंचायत कोटपाली के आश्रित ग्राम खजूरी में ईंट भट्ठे में आग लगाकर उसी के उपर सो रहे तीन लोगों की बीती देर रात मौत हो गई। मृतक परिवार अपने ही खलिहान के ईंट भट्ठे के नीचे आग जलाकर सो रहे थे ।बताया जा रहा है कि इसी आग के धुएं से इनका दम घुट गया और 3 लोगों की मौत हो गई । जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुशील नायक ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों की मदद से सभी को ईंट भट्ठे से नीचे उतारा गया है ।सभी ने कंबल ओढ़ रखा था।

मिली जानकारी के अनुसार बलरामपुर थाना क्षेत्र के गणेश मोड़ पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम खजूरी में रविवार की रात मृतक परिवार अपने ही खलिहान के ईंट भट्ठे के नीचे आग जलाकर सो रहे थे ।सभी ने कंबल भी ओढ़ रखा था। अलसुबह लगभग तीन बजे अजय नामक युवक की तेज गर्मी के कारण नींद खुल गई थी।संतुलन बिगड़ने से वह कम ऊंचाई के भट्ठे से नीचे भी उतर गया था।सुबह जब भट्ठे के ऊपर सो रहे लोगों की नींद नहीं खुली तो संदेह हुआ। गांव वाले मौके पर पहुंचे तो देखा कि तीनों युवक ने कंबल ओढ़ रखा था, लेकिन शरीर में कोई हलचल नहीं थी। कंबल हटा कर देखने पर पता चला कि तीनों की मौत हो चुकी है।

मृतकों में राजदेव (28वर्ष ) ग्राम खजुरी ,बनवा राम(40वर्ष ) ग्राम खजुरी ग्राम पंचायत कोटपाली तथा छोटू कुमार (20वर्ष ) ग्राम असोला शामिल है।अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुशील नायक के अनुसार कंबल ओढ़ कर सोने के कारण भट्ठे से निकला धुआं इनकी मौत का कारण बना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here