चंद्रपुर में लाखो रूपये की चोरी, पार्षद मुकेश देवांगन के घर से हुई चोरी.. सूत्रो का दावा लगभग 35 लाख रूपये के जेवरात और नगद पर चोरो किया हाथ साफ… चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर

0
28

सारंगढ़/चंद्रपुर। नवगठ़ित सक्ती जिला के चंद्रपुर के देवांगन मोहल्ल के पार्षद मुकेश देवांगन के निवास में लाखो रूये की चोरी होने की खबर आ रही है। पुलिस अज्ञात चोरो का पता लगाने के लिये जुटी हुई है किन्तु अभी तक एफआईआर दर्ज नही किये जाने से चोरी के संबंध मे पूर्ण विवरण नही मिल पाया है। वही सूत्रो का दावा है कि लगभग 35 लाख रूपये के जेवरात और नगद पर चोरो ने हाथ साफ कर दिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चंन्द्रपुर में एक मकान से लगभग 35 लाख रूपये के जेवरात और नगद की चोरी की खबरे छनकर सामने आ रही है। मिली जानकारी के अनुसार चंद्रपुर नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड पार्षद मुकेश देवांगन के घर में उनके घर से रात्रि 1:00 से 2:00 लगभग 35 लाख रुपए की चोरी हो गई है। बताया जा रहा है यह चोरी के बारे पूर्ण विवरण नही दिया गया है जिसके कारण से राशी को अनुमान लगाया जा सकता है। वही एफआईआर होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकती है।












इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चंद्रपुर नगर पंचायत क्षेत्र में देवांगन मोहल्ला में मुकेश देवांगन का मकान बना हुआ है। जिसमें की बीती रात्रि करीब 1:00 बजे के बाद चोर ने उनके गृह निवास पर लाखों रुपए की चोरी कर लिया और रफूचक्कर हो गया है। उक्त चोर का सीसी कैमरा में फुटेज दर्ज हो गया है। इसकी रिपोर्ट चंद्रपुर थाना में कर दी गई है। जिस पर जिले के उच्च अधिकारी चंद्रपुर पहुंच गए हैं। और चोरी की घटना की बारीकी से जांच कर रहे हैं। जिले के सक्ति के पुलिस अधिकारी चंद्रपुर पहुंच गए हैं। और एक-एक बिंदु पर उनके द्वारा जांच किया जा रहा है। चंद्रपुर में यह चोरी बहुत बड़ी घटना बताई जा रही है। वही बताया जा रहा है कि लगभग 35 लाख रूपये के जेवरात और नगदी की चोरी हुई है। वही पिड़ित व्यक्ति के नजदीकी लोगो का दावा है कि यह चोरी एक करोड़ की रेखा को पार कर सकती है। बहराहाल अब दर्ज होने वाली एफआईआर और पुलिस के जांच के बाद ही ज्ञात होगा कि चंद्रपुर के पार्षद के मकान मे आखिर कितनी राशी की चोरी हुई है।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here