Raigarh News: अज्ञात वाहन के चपेट में आकर युवक की मौत…जांच में जुटी पुलिस 

0
221

रायगढ़ टॉप न्यूज 8 मई 2024। एनआर इस्पात और रायगढ़ इस्पात के बीच संदिग्ध हालत में जख्मी मिले युवक की मेकाहारा में मौत हो गई। आशंका है कि अज्ञात वाहन की गिरफ्त में आने से युवक की जिंदगी खत्म हुई है। पूंजीपथरा पुलिस तहकीकात कर रही है।
घटना की विवेचना कर रहे सहायक उपनिरीक्षक विजय कुमार एक्का ने बताया कि गेरवानी से सराईपाली रोड में विगत 4 मई की सुबह तकरीबन 8 बजे एनआर इस्पात और रायगढ़ इस्पात के बीच एक युवक बुरी तरह घायल अवस्था में बेसुध पड़ा मिला। चूंकि, युवक के चेहरे में जख्म थे तो उसका हाथ भी टूटा था इसलिए राहगीरों ने मौके की नजाकत भांप पूंजीपथरा थाने में इसकी सूचना दी।

थाना प्रभारी त्रिनाथ त्रिपाठी ने मातहत स्टाफ को घटना स्थल भेजा। वर्दीधारियों ने मौके का जायजा लेते हुए आहत को वाहन से रायगढ़ के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया। डॉक्टर्स के सघन उपचार के बावजूद जिंदगी और मृत्यु के बीच संघर्षरत युवक ने दम तोड़ दिया। माना जा रहा है कि बेलगाम रफ्तार के कहर ने युवक की जान ली होगी।
मृतक के पास ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे उसकी शिनाख्त हो सके इसलिए पुलिस ने शव को लावारिस मानते हुए जिला चिकित्सालय के मर्च्यूरी रूम में रखवाया। इसके बावजूद किसी वारिसान के सामने नहीं आने पर बुधवार को विधिवत पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवाने वाली पूंजीपथरा पुलिस अब मर्ग कायम कर जांच पड़ताल में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here