Raigarh  News: होटल संचालक के घर में चोरी, ताला तोड़कर ले उड़े  नगदी और पत्नी के गहने

0
329

 रायगढ़। सोनूमुडा देवार पारा रहने वाले भोजनालय संचालक के सुने मकान में चोरो ने धावा वे इस मकान में किराए पर रहते थे। मकान में चोरो ने धावा बोलकर बैंक से लोन में लिए नगदी रकम, चांदी के कंगन को अज्ञात चोरों ने चोरी कर ले गए। घटना की रिपोर्ट पीड़ित ने 20 दिन बाद थाना कोतवाली आकर रिपोर्ट दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक विकास भट्ट पिता प्रकाश भट्ट उम्र 43 वर्ष सोनूमुडा देवार पारा रायगढ़ थाना जूटमिल जिला रायगढ़ का रहने वाला हैं। विकास वर्तमान में इंदिरा नगर फग्गुवाडी रायगढ़ में किराये पर रहता हैं। केंवडबाबाडी बस स्टैंण्ड रायगढ़ में विकास भोजनालय नाम से भोजनालय का संचालन करता हैं। प्रार्थी ने रिपोर्ट में बताया कि वह आठ अप्रैल को होटल बंद कर रात्रि करीबन 10 बजे किराये मकान में पहूंचा तो देखा कि रूम का ताला टुटा हुआ था, कमरे के अंदर जाकर देखा तो उसके होश फ़क़्ते हो गए, अलमीरा का ताला टुटा हुआ एवं समान बिखरा पडा हुआ था।

उन्होंने यह बताया पूर्व में इंडसइंड बैंक शाखा चांदमारी रायगढ़ से 1 लाख 40 हजार रूपये पर्सनल लोन लिया था, जिसमें से कुछ रकम होटल में खर्च किया था और बचत रकम लगभग 50 हजार रूपये एवं मेरी पत्नी के पुराने इश्तेमाली चांदी के 04 नग कंगन को अलमीरा में रखा था। प्रार्थी विकास ने बताया जब उसकी पत्नी राशन लेने के लिए आई थी तब चोरी की वारदात हुई है। बहरहाल प्रार्थी के आवेदन अवलोकन पर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात आरोपित के विरूद्ध अपराध धारा 457, 380 भादवि में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here