Raigarh News: ढिमरापुर में स्थित इंस्टाकार्ट सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के कोरियर आफिस की खिड़की तोड़ चोरी…10 लाख रुपये ले उड़े चोर

0
877

रायगढ़ टॉप न्यूज 2 मई 2024। रायगढ़-जशपुर मार्ग के ढिमरापुर में स्थित इंस्टाकार्ट सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के कोरियर आफिस के पीछे की खिड़की का ग्रील तोड़कर लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक के अलावा साइबर की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बीती रात अज्ञात चोरों ने ढिमरापुर चैक में स्थित इस्टाकार्ट सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के ऑफिस का संचालन होता है। बताया जा रहा है कि उक्त कंपनी आनलाइन प्लेटफार्म से मंगाए गए समान को ग्राहको को उनके घर तक पहुचाती है।

वहीं, कंपनी के दफ्तर के पीछे की खिड़की का ग्रिल तोड़कर अज्ञात चोरों ने अंदर रखे करीब 10 लाख रुपए से अधिक की नगदी रकम लेकर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी आज सुबह वह वक्त लगी जब इंस्टाकार्ड सर्विस प्राइवेट लिमिटेड में काम करने वाले लोग आफिस पहुंचे। जिसके बाद उन्होंने तत्काल इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। लाखों की चोरी की जानकारी मिलते पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। आशंका यह भी जताया जा रहा है कि वारदात में शामिल चोर संभवतः उक्त कंपनी के सभी कामकाज व हिस्ट्री को भली भांति अवगत था। फिलहाल पुलिस हर पहलुओं में जांच करते हुए वहां कार्यरत कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है।

एसपी ने घटनास्थल का लिया जायजा दिए दिशा निर्देश
10 लाखो रुपये चोरी जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल, साइबर सेल डीएसपी अभिनव उपाध्याय सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचकर अज्ञात चोरों की पतासाजी में जुट गए हैं। इसके साथ ही आसपास के क्षेत्र मे भी मुआयना किया गया।

साइबर सेल पुलिस खांगल रही है फुटेज
वारदात में शामिल अज्ञात चोरो को पकड़ने के लिये पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही ताकि चोरों के बारे में जानकारी मिल सके, जिससे उन तक पहुंचने में आसानी हो सके। साथ ही साथ साइबर टीम एवं पुलिस के द्वारा मुखबिरों का जाल सक्रिय कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here