Raigarh News: ओपी चौधरी के विरूद्ध अपमानजनक पोस्ट से भड़के समर्थक, सोनू पटेल पर एफआईआर की मांग

0
670

 

रायगढ़ टॉप न्यूज 28 अप्रैल 2024। छत्तीसगढ़ के वित्त मंत्री और रायगढ़ विधायक ओपी चौधरी और बयांग निवासियों के प्रति सोशल मीडिया फेसबुक पर अश्लील शब्दों,कथनों और अपमानजनक टिप्पणी करने के मामले में युवक पर अपराध दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई है।

वित्त मंत्री ओपी चौधरी के समर्थकों द्वारा रविवार को दंतेवाड़ा जिले के बुआकोंडा थाने में केशव पटेल उर्फ सोनू पटेल पिता भूपदेव सिंह पटेल निवासी ग्राम गोर्रा, जिला रायगढ़ के खिलाफ लिखित शिकायत देते हुए अपराध दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की गई है।

समर्थकों/शिकायतकर्ताओं ने पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा है कि युवक केशव पटेल उर्फ सोनू द्वारा लंबे समय सोशल मीडिया पर ओपी चौधरी को लेकर अपमानजनक पोस्ट और टिप्पणियां की जा रही हैं जिससे न केवल सूबे के वित्त मंत्री और रायगढ़ विधायक ओपी चौधरी की छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है बल्कि उनके गृह ग्राम बायंग निवासियों के प्रति भी घृण,आक्रोश और शत्रुता उत्पन्न कर सौहाद्र और शांति को भंग करने के साथ ही धार्मिकता के आधार पर वैमनस्य स्थापित कर वित्त मंत्री ओपी चौधरी के प्रति आम जनमानस के मन में घृणा, वैमनस्यता का भाव पैदा कर सरकार के प्रति जन समूह को आंदोलित करने की कोशिश की जा रही है।

लिखित शिकायत में शिकायतकर्ताओं ने सोनू पटेल द्वारा फेसबुक पर पोस्ट की गई अपमानजनक पोस्ट के कुछ अंश की स्क्रीन शॉर्ट्स की प्रतियां भी संलग्न की गई हैं…जिसमें लिखा है कि….ओ पी को बड़ा आदमी बनना है कहर बरसाना है, ये होता है जननेता, तानाशाही करना है बोलो ना, कलेक्टरी बड़ा पोस्ट नहीं था क्या?”

आज की रात अंतिम और भारी है ओ पी के लिये अपने कुकर्मों को याद कर ले, फिर तेरा आत्मसम्मान तेरा सपोर्ट नहीं करेगा ओ पी जी”

“ओ पी चौधरी और पूनम सोनांकी मेरे सामने मत आएं फिर सब भाजपाईयों का सम्मान होगा”

“थोड़ा तो शर्म करो ओ पी चौधरी, तुम भगौड़े लोग कापी पेस्ट ही कर सकते हो”

रमन का दलाल हिम्मत क्यों नहीं है, आदीवासी क्षेत्र या जहां कलेक्टरी किया वहां से लड़ने का, रायगढ़ से दुर्गति नहीं कुत्ता गति होगा”

” ओ पी चौधरी की औकात बताने के लिये 2 मिनट नहीं लगेगा”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here