Raigarh News: घरघोड़ा में स्कूली बस को ट्रक ने मारी टक्कर, कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने तत्काल शुरू कराया राहत एवं बचाव कार्य

0
12

कलेक्टर सिन्हा और पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने अस्पताल पहुंचकर जाना घायलों का हाल

बस में थे 30 बच्चे, 5 बच्चों को बेहतर उपचार के लिए किया गया रायगढ़ रेफर
अपर कलेक्टर और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के साथ डॉक्टरों की टीम को घटना स्थल के लिए किया रवाना
कलेक्टर सिन्हा ने कहा किया जाएगा हर संभव मदद, डॉक्टरों को बेहतर उपचार के दिए निर्देश
शेष बच्चों का प्राथमिक उपचार घरघोड़ा में जारी, शाम तक सभी की हो जायेगी छुट्टी
खलासी चला रहा था ट्रक, पुलिस ने लिया हिरासत में

रायगढ़ टॉप न्यूज 19 जुलाई 2023। घरघोड़ा के करीब कंचनपुर में आज एक स्कूली बस को उल्टी दिशा ने आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। बस में 30 स्कूली बच्चे सवार थे, जो स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहे थे। कलेक्टर सिन्हा ने तत्काल राहत एवं बचाव कार्य शुरू करने के निर्देश दिए थे। उन्होंने मामले की गंभीरता को देखते हुए अपर कलेक्टर राजीव पाण्डेय और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के साथ डॉक्टरों की टीम को तुरंत घटनास्थल पर रवाना किया तथा घायलों को हर संभव मदद पहुंचाने के निर्देश दिए। प्रशासन और पुलिस की टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। अपर कलेक्टर राजीव पाण्डेय ने बताया कि सेंटान्स इंग्लिश मीडियम स्कूल की बस घरघोड़ा से 30 स्कूली बच्चों को लेकर बरघाट बरौद क्षेत्र में छोडऩे जा रही थी। ड्राइवर और परिचारिका के साथ बस में कुल 32 लोग सवार थे।

 

धरमजयगढ़ रोड में कंचनपुर बायपास के पास बरौद की ओर से सामने से आ रही ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। दुर्घटना में चोटिल 5 बच्चों को बेहतर उपचार के लिए रायगढ़ रेफर किया गया है। बस ड्राइवर को बेहतर उपचार के लिए बिलासपुर और ट्रक चालक को मेडिकल कॉलेज रायगढ़ रेफर किया गया है। कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल-चाल जाना। कलेक्टर सिन्हा ने अस्पताल प्रबंधन को घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए। उन्होंने परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

बस में सवार बाकी 25 बच्चों का उपचार घरघोड़ा के स्वास्थ्य केंद्र में जारी है। जिनमें से अधिकांश बच्चों की अस्पताल से छुट्टी हो गई है। शेष बच्चों को स्क्रीनिंग के बाद शाम तक छुट्टी दे दी जाएगी। ट्रक चालक जो मौके से भाग गया था उसे हिरासत में लेकर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। घरघोड़ा एसडीएम श्रीमती ऋषा ठाकुर ने बताया कि प्रारंभिक जांच में जो बात सामने आई है उसके अनुसार ट्रक खलासी चला रहा था, जो कि नशे में था और रॉन्ग साइड में ट्रक चलाकर स्कूली बस को टक्कर मार दी। जबकि ट्रक ड्राइवर बाजू में बैठा था। दुर्घटना के बाद दोनों मौके से फरार हो गए थे, जिसे पुलिस ने मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here