Raigarh News: वी क्लब रायगढ़ प्रेरणा की पदाधिकारियों ने ली शपथ…भव्यता के साथ हुआ शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन

0
116

रायगढ़। दि एसोसिएशन ऑफ़ वी क्लब आफ इंडिया के अंतर्गत वी क्लब रायगढ प्रेरणा ने विगत 8 जुलाई सोमवार को फाउंडर डे के दिन भव्यता के साथ बेहद खुशनुमा माहौल में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन एरिया 4 की पूर्व एरिया ऑफिसर वी श्वेता शर्मा की विशिष्ट अतिथि व शपथ अधिकारी के रूप में एवं मुख्य अतिथि विप्र फाउंडेशन की नवनिर्वाचित अध्यक्ष बीना शर्मा की विशिष्ट उपस्थिति में किया गया ।

दीप प्रज्ज्वलन से शुभारंभ 











सर्वप्रथम कार्यक्रम की शुरुआत क्लब के ध्वज वंदना के साथ की गई व गणेश जी की प्रतिमा के सामने दीप प्रज्वलित कर पुष्प अर्पित किया गया। तत्पश्चात सभी अतिथियों का स्वागत तिलक लगाकर स्वागत माला पहनाकर व श्रीफल देकर स्वागत सत्कार किया गया।

श्वेता शर्मा ने दिलाई शपथ 

पूरे प्रोटोकॉल के साथ शपथ अधिकारी श्वेता शर्मा ने सभी पी एस टी के पदाधिकारीयों को उनके कर्तव्य से अवगत कराते हुए शपथ व डिस्ट्रिक्ट की पिन पहनाई गई, डिस्ट्रिक्ट की डायरेक्टरी सभी पदाधिकारीयों को दी गई।

पदाधिकारियों ने अनुभव किए साझा 

कार्यक्रम के अन्तर्गत सभी पदाधिकारियों ने अपने चार्टर्ड प्रथम वर्ष के अनुभव को साझा किया और होम क्लब से श्रेष्ठ एरिया ऑफिसर व श्रेष्ठ सेवा गतिविधियों के लिए बहुत सारे अवार्ड क्लब को मनेद्रगढ़ में मिले जो की वी क्लब प्रेरणा के लिए गर्व का विषय है।वहीं श्वेता शर्मा ने सभी पदाधिकारीयो का सम्मान किया गया और कार्यक्रम के अंत में सभी अतिथियो को सप्रेम भेंट के रूप मे पौधै क्लब द्वारा दिए गए राष्ट्रगान के पश्चात आभार प्रदर्शन सुशील शर्मा ने किया। और कार्यक्रम के समापन की घोषणा के साथ स्वल्पाहार का आनंद सभी वी सदस्यों ने लिया।

इनकी रही उपस्थिति 

वहीं अध्यक्ष वी विभा शर्मा, सचिव वी गायत्री ठाकुर, कोषाध्यक्ष वी सुशीला शर्मा एवं कैबिनेट मेंबर व नवरत्न वी श्वेता शर्मा व पूनम द्विवेदी, चेयरपर्सन वी संगीता शर्मा व वी मोना शर्मा , वी मेम्बर वी शीतल शर्मा, वी रोहिता वाजपेई, वी मधु सिंह ,वी पिंकी शर्मा सहित अनेक सदस्यों की उपस्थित रही व सभी ने मिलकर कार्यक्रम को सफल बनाया।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here