Raigarh News: रायगढ़ में चालकों ने 6 लाख रुपए का लगाया चूना…10,000 लीटर फर्नेस ऑयल बेचकर टैंकर में भरा पानी…फिर जेएसडब्ल्यू कंपनी में खड़ी कर फरार हुए चालक…आरोपियों की तालाश में जुटी पुलिस

0
406
रायगढ़ टॉप न्यूज 4 मई 2024।  छत्तीसगढ़ जिले के रायगढ़ में दो ट्रक चालकों ने रायपुर से फर्नेस ऑयल लेकर निकले और करीब 10 हजार लीटर फर्नेस ऑयल को रास्ते में बेच दिया। इसके बाद ट्रक के टैंकर में पानी मिलाकर उसे जेएसडब्ल्यू कंपनी में खड़ी कर फरार हो गए। घटना भूपदेवपुर थाना क्षेत्र की है। फर्नेस ऑयल की कीमत लगभग 6 लाख 50 हजार रुपए है।
जानकारी के मुताबिक, मेसर्स प्रति कैरियर ट्रांसपोर्ट कंपनी की ट्रक जेएसडब्ल्यू स्टील लिमिटेड कपंनी के अधिकृत चलती है। 16 अप्रैल को ट्रक क्रमांक सीजी 07 ए जेड 8456 में चालक बॉबी देवांगन फर्नेस ऑयल लेने के लिए रायपुर गया। इसके बाद वहां से ट्रक में 25000 लीटर फर्नेस ऑयल लोड कर निकला।
10,000 लीटर फर्नेस आयॅल को बेचा
इसी दौरान रास्ते में दूसरे साथी चालक सचिन कुमार के साथ मिलकर 10,000 लीटर फर्नेस ​​​​​​​आयॅल को किसी के पास बेचकर ट्रक के पहले दो चेंबर में पानी मिला दिया और जेएसडब्ल्यू कंपनी में खड़ी कर फरार हो गया। घटना की जानकारी जब ट्रांसपोर्टर गुरप्रति सिंह को लगी, तो उसने मामले की सूचना भूपेदवपुर थाना में दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तालाश शुरू कर दी है।
छह लाख से अधिक का लगा चूना
बताया जा रहा है कि ट्रक चालकों ने जो फर्नेस ऑयल को रास्ते में निकालकर बेचा है। उस दस हजार लीटर फर्नेस ऑयल की कीमत 6 लाख 50 हजार रूपए हैं। इस तरह टैंकर में पानी भर कर ट्रांसपोर्टर को ट्रक चालकों ने लाखों का चूना लगा दिया।
आरोपी की तालाश जारी
इस मामले में भूपदेवपुर थाना प्रभारी रामकिंकर यादव ने बताया ने दस हजार लीटर फर्नेस ऑयल को ट्रक चालकों ने कहीं बेचा है। मामले में आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी तालाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here