Raigarh News: वित्तमंत्री ओपी चौधरी ने किया मतदान

0
323

रायगढ़ टॉप न्यूज 7 मई 2024। ​छत्तीसगढ़ की सात सीटों पर मतदान आज सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया है जोकि शाम 6 बजे तक जारी रहेगा। प्रदेश में आज बादल छाए रहने के कारण मतदान प्रतिशत बढ़ने की उम्मीद है। सुबह से ही मतदान के लिए भारी संख्या में लोग लाइन पर लग गए हैं। रायगढ़ लोकसभा में भी मतदान के लिए बड़ी संख्या में लोग लाइन में खड़े हैं। इस बीच मंत्री ओपी चौधरी ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया है।

ओपी चौधरी ने सोशल मीडिया पर मतदान के बाद लिखा कि आपका वोट आपकी ताकत…एक वोट के कारण ही अटल जी की सरकार गिरी थी, यह है आपके एक वोट की ताकत, इस एक वोट की बहुत बड़ी कीमत होती है. दुनिया में लगभग 100 से अधिक देशों में वोट देने का अधिकार नहीं हैं, यह भारत के लोकतंत्र की ताकत है कि एक-एक वोट बहुत जरूरी है. आपका एक वोट मोदी जी को तीसरी बार लाने में सहयोगी होगा. यह राष्ट्रीय चुनाव है, राष्ट्र को विकसित करने का चुनाव है.

पहले मतदान फिर दूजा काम। आओ हम सब मिलकर मतदान करें और इस महा उत्सव में भागीदारी निभाएं। मतदान केंद्रों में गर्मी को देखते हुए तमाम इंतजाम किये गये हैं। नींबू पानी से लेकर मतदाता रथ तैनात हैं। दिव्यांग,मरीज और बुजुर्ग इस मतदाता रथ का इस्तेमाल कर सकते हैं।

जिन सीटों पर आज छत्तीसगढ़ में मतदान हो रहा है उनमें राजधानी रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग, कोरबा, जांजगीर, सरगुजा, रायगढ़ लोकसभा सीटों के नाम शामिल हैं। इसके पहले ही प्रथम चरण में बस्तर और दूसरे चरण में महासमुंद, राजनांदगांव और कांकेर लोकसभा सीट पर मतदान संपन्न हो चुका है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here