Raigarh News: कोरबा के रेलवे ट्रैक में रायगढ़ के लालटंकी निवासी युवक की मिली लाश

0
1034

रायगढ़ टॉप न्यूज 16 अप्रैल 2024। कोरबा जिले के उरगा थाना अंतर्गत मड़वारानी रेलवे ट्रैक में बीते शनिवार को एक 48 वर्षीय अज्ञात युवक की लाश मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को मर्च्युरी में रखवाया और पहचान के लिये मीडिया के माध्यम से फोटो वायरल किया, जिसके बाद आज मृतक की पहचान राकेश शर्मा उर्फ पप्पू पिता स्व. गिरधर गोपाल शर्मा (48 साल) निवासी लालटँकी रायगढ़ के रूप में हुई। इस बात की पुष्टि उनके छोटे भाई भावेशधर दीवान ने की है।

इस बारे में मृतक के भाई भावेशधर दीवान ने बताया कि ‘राकेश शर्मा मार्केटिंग के काम के सिलसिले में बीते शनिवार को अपने दोस्त के साथ बिना मोबाइल लिए चांपा गया था। तीन दिन बीत जाने के बाद जब वह घर नहीं लौटा, तो परिजनों को चिंता होने लगी। आज मीडिया में उसके मृत्यु की खबर मिलने से हतप्रभ हैं। न्यूज में भाई की फोटो देखने के बाद उन्होंने तत्काल उरगा पुलिस से संपर्क किया। तीन दिनों से मर्चुयरी रूम में शव बिना शिनाख्ती के रखे होने के कारण पुलिस द्वारा शव के कफन-दफन की तैयारी की जा रही थी जिसे पहचान की पुष्टि होने के बाद रोक दिया गया है। भावेश ने आगे बताया कि भाई राकेश शर्मा का शव कल कोरबा से रायगढ़ लाएंगे फिर चांदमारी मुक्ति धाम में विधिवत उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

दूसरी ओर उरगा टीआई कृष्णा कुमार वर्मा का कहना कि पुलिस राकेश शर्मा की मौत की जांच में जुटी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वास्तविकता सामने आएगी जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here