Raigarh News : खुद के साथ हमारे देश का भी नाम रौशन करें – अलका जैन… सामाजिक संस्था लीनेस क्लब प्रगति रायगढ़ के सदस्यों ने गणतंत्र दिवस पर्व को एक दिन पूर्व स्कूली बच्चों के साथ यादगार ढंग से मनाया

0
17

रायगढ़ टॉप न्यूज 25 जनवरी 2023। शहर की सामाजिक संस्था लीनेस क्लब प्रगति रायगढ़ के सदस्यों ने आज सुबह दस बजे अध्यक्ष अलका जैन के विशेष मार्गदर्शन में गणतंत्र दिवस पर्व को एक दिन पूर्व शहर के सत्तीगुड़ी चौक स्थित शासकीय इंदिरा प्राथमिक विद्यालय में स्कूली बच्चों के साथ यादगार ढंग से मनाया। वहीं अध्यक्ष श्रीमती जैन ने बच्चों को सारगर्भित ढंग से गणतंत्र दिवस के महत्व को बताया व उन्होंने बच्चों को मन लगाकर पढ़ाई करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि जीवन में आगे बढ़ने के लिए पढ़ाई जरुरी है। इसलिए मन लगाकर पढ़ाई करो और खुद के साथ अपने परिवार व देश का भी नाम रौशन करो। इसी तरह कोषाध्यक्ष श्रीमती पुष्पलता वासनिक ने भी सहज सरल ढंग से अपनी भावनाओं को अभिव्यक्त करते हुए बच्चों को पढ़ाने के लिए उत्साहित कीं।


बच्चों को दिया गया उपहार
कार्यक्रम के पश्चात उपस्थित सभी स्कूली बच्चों को क्लब के सदस्यों ने स्कूली जरुरतमंद चीजें व खाने-पीने की चीजें उपहार में दिए जिससे वे अत्यंत प्रसन्नचित हुए। वहीं क्लब के इस कार्यक्रम की सराहना स्कूल स्टॉफ के सभी सदस्यों ने की।











इनका रहा योगदान
क्लब द्वारा आयोजित गणतंत्र दिवस कार्यक्रम को सफल बनाने में अध्यक्ष अलका जैन, सबिता मेरा, सुमीता पांडेय एरिया आफिसर, सोनाली ओसवाल डिस्ट्रिक्ट प्रेसीडेंट, पुष्पलता वासनिक ।पूर्व अध्यक्ष श्रीमती हेमा शाह, रुचि अरोरा, दीपा अग्रवाल, अर्चना मिश्रा व स्कूल के प्रधान पाठक हरिशंकर तिवारी और स्कूल स्टॉफ के सभी सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा ।













LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here