चेंबर ऑफ कामर्स की पहल शत प्रतिशत हो मतदान

0
85

संगठन द्वारा 7 मई को दोपहर 1 बजे के बाद अपने प्रतिष्ठान खोलने के लिए किया गया आग्रह
मतदान दिवस के दिन बांए हाथ की उंगली पर लगे अमिट स्याही दिखाने पर शहर के ओम तनिष्क फैशन ने 15 प्रतिशत की छूट और घरघोड़ा के राशन, रेस्टोरेंट, फर्नीचर, मेडिकल एवं फल दुकान संचालकों ने 10 प्रतिशत तक की छूट देने की घोषणा की

रायगढ़। लोकसभा निर्वाचन 2024 में मतदान दिवस 7 मई को शत प्रतिशत मतदान हो, इस अभियान से व्यवसायिक संगठन ने स्वयं से पहल कर रहे हैं। चेंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा पत्र जारी कर सभी व्यावसायिक संस्थान, इकाई प्रतिष्ठान को मतदान दिवस 7 मई के दिन दोपहर 1:00 बजे से खोलने का आग्रह किया है।

पत्र में चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अमर परवानी द्वारा कहा गया है कि 7 मई 2024 को सभी व्यापारिक संगठन, इकाइयां, पदाधिकारी एवं सदस्य, व्यापारीगण सर्वप्रथम अपना, अपने परिवार का कर्मचारी एवं उनके परिवार अपने मताधिकार का उपयोग प्रजातंत्र के लिए अनिवार्य रूप से करें साथ ही संगठन, इकाई, पदाधिकारी एवं व्यापारीगण को कर्मचारियों सहित आसपास के लोगों को मतदान जरूर करने के लिए प्रेरित करें, जिससे लोकतंत्र के महापर्व को मिलकर सफल बनाया जा सके। चेंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा 7 मई दिन मंगलवार को सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान को दोपहर 1:00 बजे के बाद खोलने का आग्रह किया। इसमें पत्र में सभी व्यापारिक संस्थान संचालकों से लिए गए निर्णय का पालन करने की अपील की गई है। इसी तरह मतदान करने के उपरांत बाएं हाथ की उंगली में लगी अमिट स्याही दिखाने पर शहर के ओम तनिष्क फैशन द्वारा 15 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। घरघोडा के पंचशील किराना स्टोर द्वारा 10 प्रतिशत, जय स्तंभ चौक स्थित अन्नपूर्णा रेस्टोरेंट द्वारा 10 प्रतिशत, मुस्कान फ्रूट द्वारा 10 प्रतिशत, गोल्डी फर्नीचर द्वारा 10 प्रतिशत, श्री गुप्ता मेडिकल स्टोर द्वारा 10 प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

श्रेष्ठा होटल में मिलेगी 15 प्रतिशत की छूट
होटल श्रेष्ठा के आशुतोष कुमार पांडेय ने सभी नागरिकों को इंडेक्स फिंगर में लगी अमिट स्याही दिखाने पर 15 प्रतिशत की छूट एवं चुनाव ड्यूटी में लगे कर्मचारियों को पूरे मई माह तक 15 प्रतिशत की छूट और होटल के स्टाफ को मतदान के लिए चार घंटे का की छुट्टी देने की घोषणा की है। इसी तरह श्रेष्ठा होटल द्वारा शॉर्ट रील्स बनाकर सोशल मीडिया के माध्यम से मतदान जरूर करने के लिए लोगों को प्रेरित किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here