भोपाल पहुंचे पवन खेड़ा और सुप्रिया श्रीनेत, कहा- एमपी में एग्रेसिव कैंपेन के साथ लड़ा जाएगा चुनाव, कर्नाटक से भी अच्छा आएगा परिणाम

0
44

भोपाल। मध्यप्रदेश चुनाव (MP Election 2023) को लेकर आज दिल्ली के बड़े नेताओं के साथ बड़ी बैठक होगी। इस बैठक में शामिल होने कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रचार प्रभारी पवन खेड़ा (Pawan Khera), सोशल मीडिया विभाग की प्रमुख सुप्रिया श्रीनेत (Supriya Shrinate) भोपाल (Bhopal) पहुंच चुकी हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि एमपी में एग्रेसिव कैंपेन के साथ चुनाव लड़ा जाएगा। चुनाव में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई को मुद्दा बनाया जाएगा। मध्यप्रदेश चुनाव का रिजल्ट कर्नाटक (karnataka election 2023) से भी अच्छा आएगा।

मध्यप्रदेश में भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का असर देखने को मिलेगा। उन्होंने बताया कि आज की बैठक में मीडिया विभाग और सोशल मीडिया को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। आम चुनाव में पिछले एक साल से जुटे हुए हैं। वादों के दम और बीजेपी का पर्दाफाश कर चुनाव जीतेंगे। मध्य प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी से परेशान हो चुकी है। ये देश अमन और सौहार्द चाहता हैं। वहीं कर्नाटक चुनाव में जनता ने फैसला सुनाया है।











बता दें कि मध्यप्रदेश चुनाव को लेकर आज दिल्ली के बड़े नेताओं के साथ बड़ी बैठक होगी। कांग्रेस के सोशल मीडिया के चुनावी कैंपेन की रणनीति तैयार होगी। इस बैठक में कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रचार प्रभारी पवन खेड़ा, सोशल मीडिया विभाग की प्रमुख सुप्रिया श्रीनेत, मध्य प्रदेश आईटी सेल की प्रभारी रुचिरा चतुर्वेदी शामिल होंगे। सबसे पहले पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) के साथ पवन खेड़ा और सुप्रिया श्रीनेत की बैठक होगी। बैठक के बाद पवन खेड़ा और सुप्रिया श्रीनेत मीडिया विभाग के अध्यक्ष और सभी उपाध्यक्ष के साथ मीटिंग करेंगे। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष के बाद प्रवक्ताओं के साथ मीटिंग होगी।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here