मध्य प्रदेश ACCIDENT: आगर मालवा में दो कारों के बीच भिड़ंत, एक की मौत, पांच घायल, रायसेन में 108 एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर पलटी मासूम सहित तीन घायल, शाजापुर में ट्रक से टकराई वीडियो कोच बस, 12 यात्री घायल

0
31

MP ROAD ACCIDENT: मध्य प्रदेश में हादसों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है, एक बार फिर प्रदेश के तीन अलग-अलग जिलों से सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जिसमे एक व्यक्ति की मौत हुई है तो वहीं कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। रफ्तार के कहर से प्रदेश की सड़कें ख़ून से लाल हुए जा रही है, लेकिन हादसा है कि रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

आगर मालवा। आगर मालवा के बडौद-आलोट मार्ग पर ग्राम गुराड़िया के समीप अलसुबह दो कार की भिड़ंत हो गई । घटना में एक कार में सवार नितिन गहलोत की मौके पर मृत्यु हो गई। वहीं घटना में 5 लोग गंभीर घायल हुए है, जिन्हें एम्बुलेंस और डायल100 की सहायता से पहले बडौद के सामुदायिक हॉस्पिटल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल आगर रेफर किया गया है। जबकि मृतक का बडौद में पोस्टमार्टम किया गया। बड़ौद पुलिस मामले की जांच कर रही है।











रायसेन। रायसेन जिले के अंतर्गत आने वाले ग्राम तेंदुखों के पास जननी 108 एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें मासूम नवजात सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। वहीं जिला अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है। मिली जानकारी के अनुसार उषा नामक महिला की लगभग 15 दिन पहले जिला अस्पताल में ही डिलेवरी हुई थी। जिला अस्पताल से छुट्टी होने के बाद उषा अपने नवजात शिशु अपने पति एव सास के सांथ जननी 108 एम्बुलेंस से अपने गांव पलका जा रही थी, तभी एम्बुलेंस हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है कि 108 जननी एम्बुलेंस के ड्राइवर ने बहुत ज़्यादा शराब पी रखी थी और वह गाड़ी बहुत तेज़ चला रहा था। जिस वजह से यह हादसा हुआ है।

शाजापुर। आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे नंबर 52 में अलसुबह शिवपुरी से इंदौर की ओर जा रही एक वीडियो कोच बस आगे चल रहे ट्रक में घुस गई। इस हादसे में वीडियो कोच में सवार 12 लोगों को चोट आई है, डायल 100 और एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा। बताया जा रहा है कि वीडियो कोच बस शाजापुर के भैरव डूंगरी के समीप पहुंची थी उसी दौरान हादसा हो गया। गनीमत यह रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन जो 12 यात्री घायल हुए हैं उनमें से 2 लोगों को गंभीर चोट आई है।















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here