दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान: कहा- मप्र में कांग्रेस की सत्ता आने के बाद भाजपा के भ्रष्टाचार की कराएंगे जांच, नए संसद भवन के उद्घाटन पर भी बोला हमला

0
31

खंडवा। मध्य प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनेगी, तो बीजेपी के कार्यकाल में हुए एक-एक भ्रष्टाचार के प्रकरण की पोल खोली जाएगी. उनकी जांच की जाएंगी. दिग्विजय सिंह ने कहा कि नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति से नहीं करवाना भारत के राष्ट्रपति का अपमान है. उन्होंने कहा कि मोदी जी सिर्फ अपना चेहरा दिखाने के लिए खुद यह उद्घाटन कर रहे है.

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आज खंडवा पहुंचे. यहां पार्टी संगठन के कार्यक्रम से पहले पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने फायदे के लिए देश का सांप्रदायिक माहौल खराब कर रही है. दिग्विजय सिंह ने 15 महीने की कांग्रेस की सरकार में किए कामों को गिनाया.











उन्होंने कहा कि यदि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनती है, तो वह भारतीय जनता पार्टी के भ्रष्टाचार के मामलों की जांच कराएगी. उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी और बजरंग दल के लोगों के खिलाफ देशद्रोह के मुकदमें दर्ज किया जाएगा. जिन्होंने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी का काम किया.

दिग्विजय सिंह ने संसद भवन के उद्घाटन को लेकर भी बीजेपी को घेरा. उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति जी झारखंड जाकर न्यायालय भवन का उद्घाटन कर सकती है, लेकिन दिल्ली में रहते हुए संसद के नए भवन का उद्घाटन नहीं कर सकती. उन्होंने संविधान का उल्लेख करते हुए इसे राष्ट्रपति का अपमान बताया. उन्होंने कहा कि मोदी जी सिर्फ अपना चेहरा दिखाने के लिए संविधान से परे जाकर संसद भवन का उद्घाटन कर रहे हैं.















LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here