हाथी के आगे डांस कर रही थी लड़की..फिर हुआ कुछ ऐसा…आनंद महिंद्रा बोले- ‘Amazing’

0
15

नई दिल्ली। देश के जाने माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं. ट्विटर (Twitter) पर उनके द्वारा की गई पोस्ट और अनोखी तस्वीरों व वीडियो पोस्ट करते रहते हैं, जिन्हें यूजर्स खूब पसंद करते हैं. कुछ ऐसी ही वीडियो क्लिप महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने अपने अकाउंट से शेयर की है, जो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रही है. इसमें एक लड़की हाथी के सामने डांस कर रही है और फिर कुछ ऐसा होता है कि आनंद महिंद्रा बोल पड़ते हैं ‘Amazing’. आइए जानते हैं ऐसा क्या खास है इस वीडियो में…

वीडियो में दिखा अद्भुत नजारा
आनंद महिंद्रा द्वारा ट्वीट (Anand Mahindra Tweet) की ये इस वीडियो क्लिप कर्नाटका के कटील (Kateel, Karnataka) स्थित श्री दुर्गापरमेश्वरी मंदिर (Sri Durgaaparameshwari Temple) की है. यहां दिख रहा है कि एक नर्तकी डांस कर रही है और उसके पीछे एक हाथी खड़ा हुआ है. परंपरागत नृत्य करते हुए ये लड़की हाथी के सामने हाथ जोड़कर अपना सिर झुकाती है और जैसे ही लड़की ऐसा करती है. हाथी अपनी सूंढ़ उसके सिर पर रखकर उसे आशीर्वाद देता है. इस दृश्य को देखकर खुद आनंद महिंद्रा भी अचंभित रह गए.

Anand Mahindra ने दिया ये कैप्शन
महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को 31 दिसंबर को अपने अकाउंट पर पोस्ट किया था. इस क्लिप को देखने के बाद उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘Amazing’. मुझे लगता है कि टेंपल एलिफेंट हम सभी को नए साल की शुभकामनाएं दे रहा है! इस कैप्शन के साथ उन्होंने स्माइली वाली एक इमोजी भी शेयर की है. उनके इस वीडियो को ट्विटर यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

1.1 मिलियन मिल चुके हैं व्यूज
खबर लिखे जाने तक Anand Mahindra द्वारा शेयर की गई इस वीडियो क्लिप को 1.1 मिलियन व्यूज मिल चुके थे, जबकि 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. गौरतलब है कि महिंद्रा चेयरमैन के ट्विटर पर करीब एक करोड़ फॉलोअर्स हैं और उनके पोस्ट किए गए ट्वीट्स को यूजर्स खासा पसंद करते हैं.

तेजी से वायरल हो रहा Tweet
आनंद महिंद्रा के हर ट्वीट की तरह हाथी के आगे डांस कर रही लड़की की वीडियो क्लिप वाला ये ट्वीट भी तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे तो अरबपति उद्योगति द्वारा किया गया हर ट्वीट वायरल होता है, लेकिन उनके द्वारा किए गए मोटिनेशनल ट्वीट्स को यूजर्स बहुत पसंद करते हैं. उन्होंने हाल ही में देश के सबसे बेहतरीन स्थानों का एक ट्वीट किया था, इसके अलावा उन्होंने कुछ रोचक वीडियो भी पोस्ट किए हैं, जो खूब चर्चा में रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here